Ank Jyotish 20 September 2024: आज मिलेगी अचल संपत्ति, नौकरीवाले पाएंगे बड़ी खुशखबरी, बिजनेस के लिए बेहतर दिन! जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अगर चीजें आपके हिसाब से न हों तो हार न मानें; फिर से प्रयास करें. आज सामूहिक गतिविधियों में भाग लेना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है. मानसिक तनाव बढ़ सकता है और शारीरिक ऊर्जा कम हो सकती है. इस समय आराम से रहें. निवेश करने के लिए यह एक अच्छा दिन है. कार्यस्थल पर आप जिस व्यक्ति की ओर आकर्षित हैं, वह भी ऐसा ही महसूस करता है. आपको पहला कदम उठाना चाहिए.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घर की शांति खतरे में है. बच्चे आज स्कूल से अच्छी खबर लेकर आएंगे. कूटनीतिक बनें; अनावश्यक बहस में न पड़ें. आप पेशेवर प्रतिद्वंद्वियों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा में फंसे हुए हैं, लेकिन आप जीत हासिल करते हैं. आप जो भी करें, अपना दिमाग न खोएं. निश्चित रूप से आप क्षणभंगुर आकर्षण और स्थिर प्रेम के बीच अंतर बता सकते हैं.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप शाकाहारी बनने के बारे में गंभीरता से विचार करेंगे. बच्चे आज स्कूल से कोई अच्छी खबर लाएंगे. आप जमीन या भवन के रूप में संपत्ति प्राप्त कर सकते हैं. व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उनसे प्रभावी ढंग से निपट सकते हैं. आपका साथी अभी उदास महसूस कर रहा है; कोमल प्रेम और देखभाल के साथ उसकी मदद करें.

यह भी पढ़ें: शारदीय नवरात्रि किस दिन से है? कलश स्थापना के लिए 2 शुभ मुहूर्त, जानें आपके लिए कौन सा बेस्ट

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी महत्वपूर्ण समारोह में शामिल हो सकते हैं. आज आप चिंता से ग्रस्त दिख रहे हैं. इस समय प्रॉपर्टी का लेन-देन सबसे ज़्यादा नुकसानदेह साबित होगा. आप पूरे दिन अपनी आर्थिक संभावनाओं को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. आपके पार्टनर के साथ कुछ परेशानी है; अगर आप खुश रहना चाहते हैं तो पावर प्ले बंद करें.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अच्छी सार्वजनिक छवि और सामाजिक संपर्क आपको समाज में सम्मानजनक स्थान दिलाएंगे. आज कविता और साहित्यिक समारोहों में आपकी रुचि रहेगी. अपने बारे में सावधान रहें; सुनिश्चित करें कि आप कोई महत्वपूर्ण चीज़ न खो दें. आपको आगे बढ़ने की ज़रूरत है; कोई मीटिंग या प्रेजेंटेशन फ़ायदेमंद साबित होगा. आप और आपका साथी आज कुछ कोमल पल साझा करेंगे, ये वो पल हैं जो जीवन को ख़ास बनाते हैं.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अब समय आ गया है कि आप छत और टपकते नलों को ठीक करवा लें; घरेलू कामों को अब और न टालें. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. दिन के खत्म होने के साथ ही आपमें खुशहाली का भाव आ जाएगा. विदेशी बाज़ार में पेशेवर संस्थानों से मान्यता मिलने से आप अपने दायरे में काफ़ी प्रशंसा के पात्र बनेंगे. प्रेमी के साथ आपका झगड़ा चल रहा है, चीज़ें अपने आप सुलझ जाएँगी, बस इसे ज़्यादा न बढ़ाएँ.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि शीर्ष प्रबंधन में लोगों से अच्छी खबर की उम्मीद करें. आज आप चिंता के दर्द से ग्रस्त लग रहे हैं. आज वाहन चलाते समय सावधान रहें. आप अपने लिए निर्धारित लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त करेंगे. आपका साथी न केवल आपकी शारीरिक, बल्कि भावनात्मक और बौद्धिक ज़रूरतों को भी पूरा करता है.

यह भी पढ़ें: शुक्र का हुआ राशि परिवर्तन, 5 राशिवालों पर होगा शुभ प्रभाव, राजा जैसी मिलेंगी सुख-सुविधाएं, प्रेम विवाह योग!

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप जीवन में बेहतर चीजें पाना चाहते हैं. दृढ़ रहें, और ये चीजें समय के साथ आपके पास आएंगी. हो सकता है कि आज आपके परिवार की महिलाओं का स्वास्थ्य ठीक न रहे. इस समय अपने प्रतिद्वंद्वियों को शांत करने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा. विदेश से आर्थिक लाभ और पहचान मिल सकती है. आपका साथी और आप एक साथ अच्छा दिन बिताएंगे.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अप्रत्याशित रूप से कुछ खोई हुई चीज़ वापस पा सकते हैं. आज किसी समय आपकी माँ को आपकी मदद की ज़रूरत पड़ सकती है. रात का खाना जल्दी खाने की कोशिश करें, हो सकता है कि आपको अपने खाने के समय में बदलाव करना पड़े. यह निश्चित रूप से व्यापार के लिए बेहतर दिनों में से एक है. आप आवेगपूर्ण और भावुक मूड में हैं; आपका रिश्ता कामुकता से संतुष्टिदायक है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x