Ank Jyotish 22 October 2024: आज इस मूलांक वालों के बिजनेस प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, निवेश के लिए समय सही, उपलब्धियों से भरा दिन


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि ऐसा कुछ भी न करें जिससे भविष्य में बाधा उत्पन्न हो. आपकी मां के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा चरम पर है, जिससे आपको सर्वशक्तिमान होने का अहसास हो रहा है. व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उनसे प्रभावी ढंग से निपट सकते हैं. रोमांस के लिए यह एक बेहतरीन दिन है, क्योंकि हल्की-फुल्की छेड़खानी भी कुछ खास परिणाम दे सकती है. आपका लकी नंबर 4 और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आध्यात्मिकता के प्रति आपकी रुचि दिन भर बनी रहेगी. असंतोष की भावना बनी रहेगी. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करेंगे. यह एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. आपके निवेश आपकी उम्मीदों से बढ़कर काम करते हैं. आप जो भी करें, किसी लापरवाह रिश्ते में न पड़ें. आपका लकी नंबर 11 और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि घर में शांति बनाए रखना एक कठिन काम है. आपको वह ज्ञान प्राप्त करने का अवसर मिलेगा जिसकी आपको तलाश है. चिकित्सा बिलों पर भारी खर्च होने के संकेत हैं. हालांकि, स्वास्थ्य संबंधी समस्या आपकी नहीं हो सकती है. निवेश करने के लिए यह एक अच्छा दिन है. कोई खास व्यक्ति आपकी प्रगति पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देगा. आपका लकी नंबर 17 और आपका लकी रंग सफेद है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप प्रोत्साहन के लिए तरसते हैं. प्यार आपके अंदर के सर्वश्रेष्ठ को सामने लाता है. आप खुश और संतुष्ट हैं. दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. ज़मीन या संपत्ति हासिल करने का अवसर है. व्यापार में उन्नति होगी और आप अच्छा मुनाफ़ा कमाएगे. कोई ख़ास व्यक्ति आपके लिए कुछ अतिरिक्त अच्छा करेगा. आपका लकी नंबर 18 और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप आध्यात्मिकता की ओर आकर्षित हैं और अपने जीवन में अधिक अर्थ खोजना चाहते हैं. यदि आप अपनी मां के करीब रहते हैं, तो आप दोनों में से किसी एक के दूर जाने की संभावना है. इस समय मुकदमेबाजी की संभावना है. आपको काफी वित्तीय लाभ मिलने वाला है. इस समय आपका साथी और आप पूरी तरह से एक-दूसरे से जुड़ते हैं. यह लंबे समय में आपकी सबसे बड़ी खुशी है. आपका लकी नंबर 6 और आपका लकी रंग रोज़ी ब्राउन है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपकी महत्वाकांक्षाएं विरोधियों के कारण विफल हो सकती हैं. दिन को पूरा करने के लिए असाधारण मात्रा में धैर्य की आवश्यकता है. आपका कोई करीबी व्यक्ति आपके करियर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. भविष्य के व्यवसाय विस्तार की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आपको अपने संबंधों की गुणवत्ता पर ध्यान देने की आवश्यकता है. बातचीत से समस्या का समाधान करने में मदद मिलती है. आपका लकी नंबर 5 और आपका लकी रंग सी ग्रीन है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आशावाद और आत्मविश्वास दिन को आगे बढ़ाते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं. दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. आपके विरोधी परेशानी खड़ी करने की फिराक में हैं. सावधान रहें. घरेलू खर्चे बढ़ सकते हैं, जो चिंता का विषय है. अपने साथी के साथ झगड़ा होने की पूरी संभावना है. आपका लकी नंबर 15 और लकी रंग कॉफी है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपना नाम चमकते हुए देख सकते हैं. समूह गतिविधियों में भागीदारी पर जोर दिया जाएगा. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें. दिखावे के लिए बिना सोचे-समझे खर्च न करें. आपके साथी के साथ आपके रिश्ते मधुर रहेंगे. आपका भाग्यशाली अंक 7 और भाग्यशाली रंग नारंगी है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपको प्रशंसा मिलेगी. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. शारीरिक रूप से आप दुनिया के शीर्ष पर महसूस करते हैं और आपका असीम उत्साह आपके आस-पास के लोगों पर भी असर डालता है. काम पर लंबे समय तक रहने से थकान और बेचैनी होती है. चीजों को आसानी से लें. आपका साथी न केवल आपकी शारीरिक, बल्कि भावनात्मक और बौद्धिक जरूरतों को भी पूरा करता है. आपका लकी नंबर 9 और आपका लकी रंग लाल है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x