Ank Jyotish 23 September: इस मूलांक वालों को लगेगा वित्तीय झटका, इन जातकों के जीवन से रोमांस होगा गायब, रिश्ते पर पड़ेगा असर


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रयासों को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन आपको लाभार्थी काफी कृतघ्न लग रहे हैं. एक के बाद एक समस्याओं के बढ़ने से मानसिक शांति आपसे दूर होती जा रही है. यदि आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह उसके लिए अच्छा समय है. अधिकारी अब आपकी सोच के अनुकूल हैं, लेकिन आपको उन्हें पूरी तरह से अपने अनुकूल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे, जिसके प्रति आपकी भावनाओं के बारे में आपको निश्चित नहीं है. आपका लकी नंबर 7 और लकी रंग ऑफ व्हाइट है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहनों के बीच प्रतिद्वंद्विता अचानक से उभर सकती है. ज़्यादा प्रतिक्रिया न करें. आप बच्चों के साथ दिन बिताने की संभावना रखते हैं. संपत्ति की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए यह एक अच्छा समय है. यदि आप अपने खर्चों पर बारीकी से नज़र नहीं रखते हैं तो वित्तीय झटका लग सकता है. आप किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं, जो बिल्कुल भी सही नहीं है. उतावले न हों. आप खुद को अपनी ईमानदारी से समझौता करते हुए पा सकते हैं. आपका लकी नंबर 11 और लकी रंग बैंगनी है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

आप किसी महत्वपूर्ण समारोह में शामिल हो सकते हैं. आपके नए कौशल आपको नई नौकरी दिलाएंगे. आंखों में संक्रमण हो सकता है. डॉक्टर से मिलें. आप पूरे दिन अपनी आर्थिक संभावनाओं को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करेंगे. आप खुद को यह सोचते हुए पाते हैं कि आपके रिश्ते को क्या हो गया. इस समय कोई भी जल्दबाजी वाला फैसला न लें. आपका लकी नंबर 9 और लकी रंग लेमन है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

आप शाकाहार अपनाने पर गंभीरता से विचार करेंगे. समृद्धि की सामान्य भावना व्याप्त है. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उनसे प्रभावी ढंग से निपटते हैं. बड़े दिन की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा समय है. आपका भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग लाल है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

आपके नजदीकी लोगों में आपकी स्थिति काफ़ी बढ़ गई है. आज मन की शांति आपसे दूर है. आपको तनाव कम करने की बहुत ज़रूरत है. आपकी आंखों की देखभाल की ज़रूरत है, तुरंत किसी विशेषज्ञ से मिलें. भविष्य की योजना बनाते समय आपको कोई बढ़िया विचार सूझता है. अपने प्रेमी से मीठी-मीठी बातें करें. यह शाम लंबे समय तक याद रहेगी. आपका लकी नंबर 18 और लकी रंग गुलाबी है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

आपको ‘नहीं’ कहना मुश्किल लगता है, भले ही यह आपको अक्सर परेशानी में डाल दे. आध्यात्मिक शिक्षा की ओर झुकाव रहेगा. संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद होने की संभावना है. इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास करें. सहकर्मियों से आपको हल्का विरोध झेलना पड़ सकता है. रोमांस में कमी आएगी और साथ ही आपके साथी के साथ आपके रिश्ते पर भी असर पड़ेगा. आपका लकी नंबर 15 और लकी रंग नेवी ब्लू है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि जिस पहचान का आप इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वह अब आपके पास आती दिख रही है. समृद्धि की एक सामान्य भावना व्याप्त है. अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ कूटनीतिक रहें और विस्फोटक मुद्दों को दरकिनार करें. दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत आपको कुछ बड़ी सफलताएं दिलाने में मदद करती है. ये शाम आपको और आपके साथी को एक रोमांटिक शाम में एक-दूसरे के करीब लाने का काम करेगी. आपका भाग्यशाली अंक 17 और भाग्यशाली रंग हरा है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

भाई-बहन मददगार होते हैं और छोटे-छोटे प्रयास बड़े लाभ देते हैं. आपके विचार सही जगह पर आने लगते हैं और कुछ स्पष्टता आती है. तनाव और उथल-पुथल के लंबे दौर के बाद आप उज्ज्वल और ऊर्जावान महसूस करेंगे. आपका चुंबकीय प्रभाव काम करना शुरू कर देगा. एक नया प्रोजेक्ट तैयार है. अपने साथी के प्रति संदेह और अविश्वास आपका दिन खराब कर सकता है. आपका लकी नंबर 4 और लकी रंग इलेक्ट्रिक ब्लू है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

काम के प्रति समर्पित रहने से आपको जितनी जल्दी लगे उससे ज़्यादा जल्दी सफलता मिलेगी. आज अपने बच्चों के स्वास्थ्य पर नज़र रखें. आप कुछ भी नया शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं. इस समय आपके दिमाग में पैसे कमाना और अपने करियर को आगे बढ़ाना सबसे ऊपर है. आप अपने जीवन में कुछ रोमांच की तलाश कर रहे हैं. अपने साथी को चोट न पहुंचाएं. आपका लकी नंबर 5 और लकी रंग बॉटल ग्रीन है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x