Ank Jyotish 25 September 2024: बॉस से आज मांग सकते हैं प्रमोशन, प्रॉपर्टी को लेकर होगा झगड़ा! जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपकी ईमानदारी और सरलता आपको आगे ले जाएगी. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और दिन का अधिकांश समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत करेंगे. सिर में तेज दर्द हो सकता है; आराम करें. अपनी फिजूलखर्ची की आदतों पर लगाम लगाने की जरूरत है क्योंकि आर्थिक लाभ कम है. रात में बाहर जाना आपके लिए अच्छा रहेगा. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि किसी अधिकारी द्वारा आपको सम्मान और पहचान की वर्षा की जाएगी. आज आपकी चुंबकीय शक्ति में वृद्धि होगी. आँखों की समस्या चिंताजनक हो सकती है; डॉक्टरी सलाह लें. पदोन्नति, वेतन वृद्धि या बस एक दिन की छुट्टी माँगने के लिए यह एक अच्छा दिन है. इस समय रोमांस संतोषजनक अनुभव नहीं है. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग लैवेंडर है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप सार्वजनिक जीवन के सभी रूपों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. आज आप अपने गुस्से को काबू में रखने के लिए संघर्ष करेंगे. आपका स्वास्थ्य सामान्य रूप से अच्छा नहीं है; इसे आराम से लें. आपको आगे बढ़ने की ज़रूरत है; कोई मीटिंग या प्रेजेंटेशन फलदायी होगा. प्यार हवा में है. कोई नया व्यक्ति आपके जीवन में आ सकता है, या संभवतः कोई पुराना प्यार जिसके प्रति आप अभी भी आकर्षित हैं. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग लेमन है.

यह भी पढ़ें: कब है जितिया, आज या कल? वरीयान योग में होगी पूजा, माताएं रखेंगी निर्जला व्रत, जानें मुहूर्त, पारण

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई वंचित व्यक्ति आपके दिल को छू सकता है. यह भविष्य की ओर देखने और अपनी रचनात्मकता को बढ़ाने के लिए योजना बनाने के लिए एक आदर्श दिन है. सिरदर्द और बुखार की भावना पूरे दिन बनी रह सकती है. सहकर्मी आपकी प्रशंसा करते हैं, जबकि आप अपने ऊपर बरस रही प्रशंसाओं का आनंद लेते हैं. आपका कोई शौक आपके साथी को परेशान कर सकता है. समझौता करने की कोशिश करें. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का भूरा है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि पिता जैसा कोई व्यक्ति आपकी सहायता के लिए आएगा. आज मनोरंजन आपके एजेंडे में सबसे ऊपर है. इस समय अपने प्रतिद्वंद्वियों को शांत करने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा. अथक प्रयास समृद्धि के द्वार खोलते हैं. सुनिश्चित करें कि आप सही जगह पर प्यार की तलाश कर रहे हैं. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग लैवेंडर है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अप्रत्याशित रूप से कुछ खोई हुई चीज़ वापस पा लेंगे. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. आपकी कार को कुछ नुकसान होने की संभावना है. सावधानी से वाहन चलाएँ. पदोन्नति या व्यवसाय में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. किसी औपचारिक अवसर पर आप किसी ख़ास व्यक्ति से मिल सकते हैं. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि किसी महत्वपूर्ण परियोजना में बाधाएँ आने की संभावना है. धैर्य रखें. यह आगे देखने और अपनी रचनात्मकता को बढ़ाने के लिए योजना बनाने का एक आदर्श दिन है. पारिवारिक संपत्ति को लेकर झगड़े के संकेत हैं. आपके विचार किसी को गहराई से प्रभावित करेंगे, और आपको अपने प्रयासों के लिए अच्छा पुरस्कार मिलेगा. आपके साथी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है; उसे खुश रखने के लिए विशेष प्रयास करें. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग सैंडी ब्राउन है.

यह भी पढ़ें: साल का अंतिम सूर्य ग्रहण इन 6 राशिवालों के लिए शुभ, खुलेंगे उन्नति के द्वार, सफलता चूमेगी कदम!

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि यदि आपको आवश्यकता हो तो पिता समान व्यक्ति आपकी सहायता करेगा. प्रतिस्पर्धा के प्रति आत्मसंतुष्ट होने का यह समय नहीं है. चिकित्सा बिलों पर भारी व्यय होने के संकेत हैं; हालाँकि, स्वास्थ्य संबंधी समस्या आपकी नहीं हो सकती है. सम्पत्ति सौदे के माध्यम से अप्रत्याशित लाभ की उम्मीद करें. आपके रिश्ते को कुछ इनपुट की आवश्यकता है. आपका भाग्यशाली अंक 2 है और आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अब समय आ गया है कि आप छत और टपकते नलों को ठीक करवा लें; घर के कामों को अब और न टालें. जीवन की सुख-सुविधाओं को पाने की इच्छा, आज और अभी, पूरे दिन बनी रहेगी. आज वाहन बहुत सावधानी से चलाएं. आप अपने लिए तय किए गए लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे. आज रात डांस करें; अपने जीवन में चमक लाएं. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग पीला है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Dharma Aastha, Horoscope



Source link

x