Ank Jyotish 27 June 2024: नौकरी-पैसों के मामले में आज का दिन रहेगा अच्छा, महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें, जानें अपना भविष्यफल


Ank Jyotish 27 June 2024: अंक ज्योतिष के आधार पर आज 27 जून 2024 गुरुवार का दिन कुछ मूलांक के लोगों के लिए अच्छा रहेगा, खासकर नौकरी और पैसों के मामले में. अंक 2 वालों की आय के स्रोत बढ़ते नजर आ रहे हैं. मूलांक 4 वाले लोगों को आज अपने पैसे का निवेश सोच-समझकर करना चाहिए. अंक 5 वाले व्यापार के लिए कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें. जानें अंक 1 से लेकर 9 तक के जातकों का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 1 वालों के लिए आज का दिन सामान्य है. लंबे समय से चली आ रही आपकी धन संबंधी परेशानियां आज खत्म होती नजर आ रही है. आज आप अपने धन का उपयोग किसी धार्मिक कार्य में भी कर सकते हैं, जिससे भविष्य में आपका नाम और शोहरत बढ़ेगी. व्यापार की बात करें तो आज आपकी आमदनी में भी बढ़ोतरी होगी. लेकिन आज आप बेवजह के खर्चों में उलझे रहेंगे. पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का दिन सामान्य है. आज आपके जीवनसाथी हर फैसले में आपके साथ खड़े रहेंगे.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 2 वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा साबित होगा. आज आपकी आय के स्रोत बढ़ते नजर आ रहे हैं. पैसों की बात करें तो आज का दिन अनुकूल है. आज आपके लिए आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. परिवार के दृष्टिकोण से आज का दिन अच्छा है. आज आपके हर फैसले में परिवार के लोग आपके साथ खड़े रहेंगे. नौकरीपेशा वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा है. अगर आप अपनी नौकरी बदलना चाहते हैं तो आज आप इसके लिए विचार बना सकते हैं. आज आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ आज का दिन सामान्य है.

ये भी पढ़ें: जुलाई में करना है विवाह या गृह प्रवेश, खरीदनी है कोई प्रॉपर्टी या नई गाड़ी? पंडित जी से जानें इस महीने के शुभ मुहूर्त

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 3 वालों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है. आज आप पैसों के मामले में तरक्की करते दिख रहे हैं. आज पैसों को लेकर कोई जटिल समस्या खड़ी होती नहीं दिख रही है. व्यावसायिक दृष्टिकोण से आज का दिन अनुकूल है. आज आपका व्यवसाय तरक्की करता दिख रहा है. आज आपका मान और पद बढ़ेगा. परिवार के साथ आज का दिन अच्छा बीतेगा. जीवनसाथी के साथ स्नेहपूर्ण व्यवहार करना आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 4 वाले लोगों को आज अपने पैसे का निवेश सोच-समझकर करना चाहिए. इसके कारण आज आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का दिन अच्छा है. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर उस शुभ कार्य के बारे में सोच सकते हैं, जिसे आप लंबे समय से परिवार में करना चाहते थे. आज जीवनसाथी के साथ दिन खुशी-खुशी बीतेगा.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 5 वाले लोगों का दिन बाधाओं से भरा रहेगा. आज आपको पैसों के मामले में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपके लिए अचानक आर्थिक नुकसान होने की आशंका है. व्यापार के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. आज व्यापार के लिए कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें. नौकरीपेशा वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा है. परिवार के सदस्यों के साथ आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके द्वारा लिए गए हर फैसले में आपका जीवनसाथी आपके साथ खड़ा रहेगा.

ये भी पढ़ें: क्या आपके पितर हैं नाराज? लाइफ में होने वाली ये 7 घटनाएं देती हैं संकेत, आषाढ़ अमावस्या पर उन्हें करें प्रसन्न

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मूलांक 6 वालों के लिए खुशियों भरा रहेगा. पैसों के मामले में आज का दिन बहुत बढ़िया है. अगर आप आज अपने बेटे की सलाह लेकर निवेश करेंगे तो इससे आपको जल्द ही आर्थिक लाभ होगा. व्यापार के लिए आज का दिन सामान्य है. परिवार के साथ आज का दिन सामान्य है. जीवनसाथी के साथ आज का दिन खास तौर पर अच्छा बीतेगा.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 7 वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपकी सारी बाधाएं खत्म होती नजर आ रही हैं. आज आप पूरे दिन ऊर्जावान और सकारात्मक महसूस करेंगे. आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में तरक्की के अवसर मिलेंगे. व्यापारी वर्ग की बात करें तो आज किस्मत आपका साथ दे रही है. आज अगर आप अपने किसी मित्र या सहकर्मी की सलाह लेकर व्यापार में पैसा लगाते हैं तो इससे आपको बड़ा मुनाफा होगा. परिवार के साथ आज का दिन खुशी से बीतेगा. जीवनसाथी के साथ आज का दिन बहुत बढ़िया है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 8 वालों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है. आज आप कोई प्रॉपर्टी खरीदने में पैसा लगा सकते हैं. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपकी आय के स्रोत बढ़ेंगे. आज आपको बिजनेस पार्टनरशिप के लिए कुछ नए प्रस्ताव मिल सकते हैं, जिन्हें स्वीकार करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. आप अपने ज्ञान को आगे बढ़ाने की इच्छा भी कर सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ आज का दिन अच्छा बीतेगा. जीवनसाथी के साथ आज का दिन सामान्य रहेगा.

ये भी पढ़ें: कब है जुलाई का पहला प्रदोष व्रत? किस समय करें पूजा और रुद्राभिषेक? नोट कर लें तारीख, मुहूर्त

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 9 वालों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है. धन संचय करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. आज अचानक धन का आगमन आपको खुशी दे सकता है. आज आप अपना पैसा किसी अच्छी जगह निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है. आपके काम में लंबे समय से चली आ रही रुकावटें आज खत्म होती नजर आ रही हैं. आज आपको अपने व्यापार में अपने भाइयों से सहयोग मिलेगा, जिससे आपका काम सामान्य से बेहतर तरीके से पूरा होगा. आज का दिन परिवार के साथ प्यार से बीतेगा. आज जीवनसाथी के साथ कुछ बहस हो सकती है. इसलिए आज आप शांत रहें और गुस्सा न करें.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x