Ank Jyotish 27 October 2024: आज आमदनी में होगी वृद्धि, कार्यस्थल पर बढ़ेगी प्रतिष्ठा! लेकिन विवादों से रहें दूर, जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि ऐसे विवादों में न उलझें, जिनका आपसे कोई लेना-देना नहीं है. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. अगर आपको त्वचा संबंधी कोई समस्या है तो किसी अच्छे विशेषज्ञ से सलाह लें. आपको काफी धन लाभ होगा और आप एक अच्छी पेशेवर प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे. आप प्यार का सबसे गहरा इज़हार करेंगे. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ब्लू है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन मददगार होते हैं और छोटे-छोटे प्रयास बड़े लाभ देते हैं. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. आपका आकर्षण और अच्छा स्वास्थ्य आज सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. पदोन्नति के लिए चुने जाने की प्रबल संभावना है. आपके लिए रोमांस, इस समय इश्कबाज़ी से ज़्यादा कुछ नहीं है. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि उच्च अधिकारियों के पास लंबित प्रस्ताव आपके पक्ष में स्वीकृत हो सकते हैं. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्या हो रहा है और क्यों. इस समय मुकदमेबाजी की संभावना है. व्यापार में उन्नति होगी और आपकी आय में भी वृद्धि हो सकती है. आप अभी भी किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में हैं जो आपके जीवन में खालीपन को भर सके. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग फ़िरोज़ा है.

ये भी पढ़ें: कब है देवउठनी एकादशी? योग निद्रा से जागेंगे भगवान विष्णु, होगा चातुर्मास का समापन, जानें मुहूर्त

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अब समय आ गया है कि आप छत और टपकते नलों को ठीक करवा लें; घर के कामों को अब और न टालें. आज आप बाहर खाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज आपको बुखार जैसा महसूस हो सकता है; गर्म कपड़े पहनें. आज आप मौज-मस्ती करने के मूड में हैं. मौज-मस्ती करें. नए रोमांस की संभावनाएँ उज्ज्वल हैं. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग लेमन है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप जो भी काम करते हैं उसके पीछे बड़ी महत्वाकांक्षा छिपी होती है. शब्दों के साथ-साथ दृढ़ता से काम करने का आपका तरीका आज कई बाधाओं को पार करने में मदद करता है. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करते हैं; यह एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. अभी प्राप्त जानकारी आपको वित्तीय लाभ के लिए बोली लगाने में मदद करेगी. लंबे समय तक बेचैनी के बाद रोमांस फिर से शुरू होगा. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा, यहाँ और अभी, पूरे दिन बनी रहती है. यह वह समय है जब आप कुछ ऐसा हासिल कर सकते हैं जिसके लिए आप लंबे समय से तरस रहे हैं. काम में रुकावटें इस समय उपलब्धि में सबसे बड़ी बाधा हो सकती हैं. आप अपने नए रिश्ते को लेकर बहुत व्यस्त हैं; इसे अच्छी तरह से पोषित करें, और आप कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो वास्तव में प्रेरणादायक बन सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग फ़ॉरेस्ट ग्रीन है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने काम के लिए अंततः उचित सम्मान मिलेगा. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. आपको जल्द ही दंत चिकित्सक से मिलने की आवश्यकता होगी. जनसंपर्क से पर्याप्त लाभ के संकेत हैं. आपके साथी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है; उसे खुश रखने के लिए विशेष प्रयास करें. आपका शुभ अंक 3 है और आपका शुभ रंग गुलाबी है.

ये भी पढ़ें: 28 अक्टूबर को रमा एकादशी, पूजा समय पढ़ें यह व्रत कथा, होंगे पाप मुक्त, मिलेगा मोक्ष!

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से आपको जल्द ही पहचान मिलेगी. आज अनावश्यक बहस में न पड़ें. सावधान रहें! कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है; अतिरिक्त सावधानी बरतें. अंतर्राष्ट्रीय व्यापार से जुड़े लोग इस अवधि में अच्छा प्रदर्शन करते हैं. अपने साथी के नए उद्यम का समर्थन करें. इससे आपको ब्राउनी पॉइंट मिल सकते हैं. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अधिक मिलनसार बनें. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. पेट दर्द के कारण आपको बहुत परेशानी हो सकती है. यह दिन बहुत सारा पैसा कमाने का है. रोमांस खिल रहा है और आप अपने साथी के साथ कुछ यादगार पल साझा करेंगे. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग डार्क फ़िरोज़ा है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x