Ank Jyotish 27 September 2024: आज मदद के नाम पर आपके साथ होगा धोखा! लेकिन बिजनेस में उन्नति वाला दिन, जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अभी होने वाली गलतफहमी कहीं नहीं ले जाएगी और इसे सुलझाने में समय लगेगा. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा, यहाँ और अभी, पूरे दिन बनी रहेगी. सिरदर्द और बुखार की भावना पूरे दिन बनी रह सकती है. यदि आप विदेश से सहयोग या निवेश की योजना बना रहे हैं तो आप निराश हो सकते हैं. इन चीजों को अधिक अनुकूल अवधि के लिए स्थगित करना सबसे अच्छा है. आप अपने जीवन में कुछ रोमांच की तलाश कर रहे हैं, संभवतः अपने वर्तमान रिश्ते से बाहर. सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को चोट न पहुँचाएँ. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग फ़िरोज़ा है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आध्यात्मिकता आपको आकर्षित करती है, और आप इसके बारे में और अधिक जानने की कोशिश करने के लिए इच्छुक हैं. आज आप चिंता के दर्द से पीड़ित लग रहे हैं. मदद के प्रस्ताव स्वीकार करते समय सावधान रहें क्योंकि आज धोखे की आशंका अधिक है. व्यवसाय में किसी को भी उधार देने से बचें. कुछ शुरुआती परेशानियों के बाद रोमांस सहज है. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन रोमांच और उत्साह से भरा हुआ है. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. विरोधी इस समय आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे; चाहे वे कितनी भी कोशिश कर लें. दूर के तटों से अपेक्षित धन आसानी से मिल जाएगा. जो हल्की-फुल्की छेड़खानी के रूप में शुरू हुआ था, वह कुछ अधिक सार्थक हो सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग फ़ॉरेस्ट ग्रीन है.

यह भी पढ़ें: नवरात्रि पर करनी है कलश स्थापना और नवदुर्गा पूजा? नोट कर लें पूजन सामग्री, पहले दिन न हो कोई कमी

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप खुद को गलत समझे जाने और अलग-थलग महसूस करेंगे. आप खुशमिजाज हैं और अपने आस-पास के लोगों को अपनी तेज बुद्धि से खुश रखते हैं. सावधान रहें; आपके विरोधी आपके आस-पास ही इंतजार कर रहे होंगे. आप आसानी से बहुत सारा पैसा कमा लेते हैं. ज़्यादातर पैसे आप किसी मुश्किल समय के लिए बचाकर रखते हैं. आपको लगता है कि प्यार के बिना ज़िंदगी कुछ भी नहीं है; अब समय आ गया है कि आप प्यार से गले मिलें और सुलह करें. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घरेलू मोर्चे पर सब ठीक है. समय के साथ आपके रिश्ते और भी सार्थक होते जाएँगे. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने में संघर्ष करेंगे. सिर में तेज दर्द हो सकता है; आराम करें और आराम करें. नए व्यावसायिक गठबंधन बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ गहरे या अधिक सार्थक संबंध बनाने का अवसर है जिसे आप लंबे समय से पसंद करते हैं. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके सर्वोत्तम प्रयासों और समझौता करने की इच्छा के बावजूद, घरेलू जीवन में अशांति बनी रह सकती है. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. आपको जल्द ही दंत चिकित्सक से मिलने की आवश्यकता होगी. अपने ज्ञान और बुद्धि का उपयोग अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए करें. बड़े दिन के लिए योजना बनाने का यह एक अच्छा समय है. आपका भाग्यशाली अंक 9 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरा फ़िरोज़ा है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि उच्च अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय सावधानी बरतें क्योंकि इससे आगे चलकर परेशानी हो सकती है. आप खुशमिजाज हैं और अपनी तेज बुद्धि से अपने आस-पास के लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं. जहाँ तक प्रतिद्वंद्वियों का सवाल है, आप शीर्ष पर आने में सक्षम होंगे. व्यापार में उन्नति होगी और आप अच्छा मुनाफा कमाएँगे. यह आपके लिए अपने साथी के जीवन में बदलाव लाने का मौका है. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग सफेद है.

यह भी पढ़ें: साल का अंतिम सूर्य ग्रहण इन 6 राशिवालों के लिए शुभ, खुलेंगे उन्नति के द्वार, सफलता चूमेगी कदम!

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप साथियों की प्रशंसा से खुश होते हैं. अगर आपको लगता है कि लोग आपके खिलाफ़ षड्यंत्र कर रहे हैं, तो दृढ़ रहें. यह वह समय है जब आप वह हासिल कर सकते हैं जिसके लिए आप लंबे समय से तरस रहे थे. यह भारी खर्च का दिन है क्योंकि आप विदेश से आने वाले संभावित ग्राहकों का मनोरंजन करेंगे. अपने साथी की बात को धैर्यपूर्वक सुनें, भले ही आप उनके विचारों से असहमत हों; जीवन एक समझौता है. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का पीला है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि यह दिन आपके लिए यादगार रहेगा क्योंकि आप अपने लिए पेशेवर तौर पर एक मील का पत्थर साबित होंगे. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि आखिर हो क्या रहा है और क्यों. आपकी मानसिक ऊर्जा अपने चरम पर नहीं है. आपको पेशेवर प्रतिद्वंद्विता का सामना करना पड़ेगा, लेकिन आप इसे अपने हिसाब से ले सकते हैं. जो हल्की-फुल्की छेड़खानी के तौर पर शुरू हुआ था, वह शायद कुछ और सार्थक बन जाए. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग केसरिया है.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

x