Ank Jyotish 28 August 2024: आज ‘दुश्मन’ की हार से होगा आर्थिक लाभ, पदोन्नति और वेतन वृद्धि की उम्मीद, जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको लगता है कि आप कुछ चीज़ों से ऊपर हैं. उस स्थिति को बनाए रखें. व्यस्त गतिविधि आपको पूरे दिन थका हुआ और बेचैन महसूस कराती है. प्रतिद्वंद्वी की हार से आपको वित्तीय लाभ होगा. अपनी योजनाओं में ज़्यादा से ज़्यादा प्रभावशाली लोगों को शामिल करने की कोशिश करें. आपका साथी और आप एक साथ अच्छा दिन बिताएँगे. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सत्ता में बैठा कोई व्यक्ति आप पर अनावश्यक दबाव डालेगा. आज आप ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करेंगे, जिससे आप उलझन में हैं. मानसिक तनाव बढ़ रहा है और शारीरिक ऊर्जा कम हो रही है. इस समय आराम से रहें. अपने वित्त के बारे में सावधान रहें, क्योंकि लापरवाही से बड़ा नुकसान हो सकता है. आपका साथी आपके सभी प्रयासों में आपका साथ देगा. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि लंबे समय से चली आ रही कानूनी लड़ाई आपके पक्ष में समाप्त हो सकती है. आज आप अतीत के बारे में सोचने के मूड में हैं. दिन के अंत में आपमें खुशहाली की भावना आएगी. काम पर लंबे समय तक रहने से थकान और बेचैनी होती है. चीजों को आसानी से लें. रोमांस के लिए यह एक अच्छा दिन है और आपके साथी के साथ आपका रिश्ता कामुकता से भरपूर रहेगा. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का हरा है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि पिता जैसा कोई व्यक्ति आपकी सहायता के लिए आएगा. दिन के दौरान अनिश्चितता बनी रहेगी. यह आपके लिए ऊर्जा से भरपूर दिन है. पदोन्नति या महत्वपूर्ण व्यावसायिक सौदे को अंतिम रूप दिया जाएगा. आप अपने नए रिश्ते को लेकर बहुत व्यस्त हैं; इसे अच्छी तरह से पोषित करें, और आप कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो वास्तव में प्रेरणादायक बन सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग क्रीम है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई वंचित व्यक्ति आपके दिल को छू सकता है. आज आप जो भी करें, उसमें धैर्य और दृढ़ संकल्प की झलक दिखेगी. आज बिजली के उपकरणों से सावधान रहें. घरेलू खर्चे बढ़ सकते हैं, जो चिंता का विषय है. अपने साथी के नए उद्यम का समर्थन करें. इससे आपको अच्छी सफलता मिल सकती है. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी बहुत ही दिलचस्प व्यक्ति से दोस्ती करेंगे. बच्चे आज आपको कोई अप्रिय आश्चर्य दे सकते हैं. आपका स्वास्थ्य अच्छा है, जिससे आप लंबे समय तक और कड़ी मेहनत कर पाएंगे. पदोन्नति या अप्रत्याशित वेतन वृद्धि की उम्मीद करें. नए रोमांस की संभावना उज्ज्वल है. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग लैवेंडर है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि किसी वरिष्ठ सहकर्मी के साथ मतभेद हो सकता है; शांत रहें और बातचीत करके मामले को सुलझाने का प्रयास करें. दिन भर अनिश्चितता बनी रहेगी. इस समय सावधान रहें, क्योंकि किसी भी चोट को ठीक होने में समय लगेगा. पूरे दिन आपको पेशेवर उथल-पुथल का सामना करना पड़ेगा. फ़्लर्ट करने के प्रलोभन से दूर रहें; हो सकता है कि कोई आपकी पहल की सराहना न करे. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग लेमन है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि नौकरशाह और अधिकारी हर कदम पर समस्याएँ खड़ी करते हैं. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने के लिए संघर्ष करते हैं. विरोधी इस समय आपको नुकसान नहीं पहुँचा पाएँगे; चाहे वे कितनी भी कोशिश कर लें. इस अवधि में करियर में उन्नति की संभावनाएँ बहुत अच्छी हैं. लंबे समय तक बेचैनी के बाद रोमांस फिर से शुरू होगा. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का भूरा है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अपनी रचनात्मक बहुमुखी प्रतिभा को व्यक्त करने के तरीके खोजते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संचार लाभदायक साबित होता है. सावधान रहें, यह एक ऐसा समय है जहाँ आप दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं. पदोन्नति के लिए चुने जाने की प्रबल संभावना है. यह मधुर प्रेम का दिन है; आपका साथी आपको बहुत लाड़-प्यार करता है. आपका भाग्यशाली अंक 17 है और आपका भाग्यशाली रंग लैवेंडर है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x