Ank Jyotish 3 September 2024: विदेश से वित्तीय लाभ के संकेत, शेयर बाजार में भी लगेगी लॉटरी, विरोधियों से रहें अलर्ट


Ank Jyotish 3 September 2024: आज 3 सितंबर के दिन मूलांक 1 वालों को विदेश से वित्तीय लाभ और मान्यता प्राप्त होने के संकेत मिल रहे हैं. वहीं, अंक 3 मूलांक वालों को शेयर बाजार या लॉटरी से लाभ मिलने की संभावना है. वहीं, कुछ को अलर्ट रखें क्योंकि, विरोधी इस समय आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे. अंक ज्योतिष से जानें, आज का अपना भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप आध्यात्मिक आंदोलन की ओर आकर्षित हैं और इसका हिस्सा बनने की ज़रूरत महसूस करते हैं. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित हैं और दिन का ज़्यादातर समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत करेंगे. आपको फ्लू हो सकता है; सावधान रहें और एहतियात बरतें. विदेश से वित्तीय लाभ और मान्यता प्राप्त होगी. आपके रिश्ते में काफ़ी तनाव है. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग गहरा ग्रे है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपको किसी महत्वपूर्ण परियोजना से लाभ होगा. आज आपकी चुंबकीय शक्ति में वृद्धि होगी. सिर में तेज दर्द हो सकता है; आराम करें और आराम करें. इस अवधि में आपके लिए व्यावसायिक चुनौतियों से पार पाना मुश्किल है. आपका साथी आपकी बात या आपकी भावनाओं को नहीं समझ पा रहा है. जानें क्यों. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग पीच है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि परिवार और दोस्त आपको बहुत खुशी देते हैं. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने के लिए संघर्ष करते हैं. आपकी कार को कुछ नुकसान होने की संभावना है. सावधानी से वाहन चलाएं. शेयर बाजार या लॉटरी से लाभ मिलने की संभावना है. आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर अधिक आकर्षित पाते हैं जिसे आप कुछ समय से ही जानते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग हरा है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अच्छी सार्वजनिक छवि और सामाजिक संपर्क आपको समाज में सम्मानजनक स्थान दिलाएंगे. यह भविष्य की ओर देखने और अपनी रचनात्मकता को बढ़ाने के लिए योजना बनाने का एक आदर्श दिन है. इस समय आप बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं, इसलिए थोड़ा जिएं. नए व्यावसायिक अवसर आपके रास्ते में आएंगे. आपका चुंबकत्व बढ़ गया है और आपकी इंद्रियां स्थायी संतुष्टि चाहती हैं. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप किसी महत्वपूर्ण समारोह में शामिल हो सकते हैं. आज मनोरंजन आपके एजेंडे में सबसे ऊपर है. विरोधी इस समय आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे; चाहे वे कितनी भी कोशिश कर लें. आपको अपना काम अब नीरस लगने की संभावना है. आपको लगता है कि आपको मैदान में खेलने की ज़रूरत है, लेकिन आप इस समय किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में बंधना नहीं चाहते हैं; चीज़ों के बारे में सोचने के लिए समय निकालें. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने गौरव के पल का आनंद लेंगे. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. आपके विरोधी परेशानी खड़ी करने की फिराक में हैं. सावधान रहें. आपकी शारीरिक और आंतरिक शक्ति आपको कुछ पेशेवर चुनौतियों के लिए तैयार करेगी. इस समय कोई आक्रामक साथी आपको तनाव दे सकता है. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग लाल है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि दूर के स्थान पर कोई व्यक्ति चिंता का कारण बन सकता है. यह भविष्य की ओर देखने और अपनी रचनात्मकता को बढ़ाने के लिए योजना बनाने के लिए एक आदर्श दिन है. एक छोटी सी स्वास्थ्य समस्या असुविधा का कारण बन सकती है. खर्चे बहुत बढ़ेंगे; आपको अपनी फिजूलखर्ची पर लगाम लगाने की जरूरत है. ब्लाइंड डेट पर जाना शायद इतना अच्छा विचार न हो. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का लाल है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपकी उदारता और दयालुता की कोई सीमा नहीं है. यह प्रतिस्पर्धा के बारे में आत्मसंतुष्ट होने का समय नहीं है. आपका कोई करीबी आपके करियर को नुकसान पहुँचाने की कोशिश कर सकता है. आपकी बौद्धिक क्षमता बढ़ती है और व्यापार को स्थिर रखने में मदद करती है. आप अपने साथी की ज़रूरतों के प्रति अधिक संवेदनशील होते हैं. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग मैरून है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवन की सुख-सुविधाओं को पाने की इच्छा आज पूरे दिन बनी रहेगी. आपका आत्मविश्वास चरम पर है. आप व्यापार को आनंद के साथ जोड़ने में सफल रहेंगे. इस समय आपके लिए रोमांस, इश्कबाज़ी से ज़्यादा कुछ नहीं है. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग सफ़ेद है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope



Source link

x