Ank Jyotish 4 September 2024: आज बड़ी मात्रा में मिलेगा धन, शेयर बाजार या रियल एस्टेट में निवेश का अच्छा मौका, जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि यदि आपको आवश्यकता हो तो पिता समान व्यक्ति आपकी सहायता करेगा. गुप्त विद्या से संपर्क होने की संभावना है. विरोधियों से सावधान रहें; वे ऐसे लोग हो सकते हैं जिन्हें आप बहुत करीबी मानते हैं. आप अपनी बुद्धि और चतुराई से व्यावसायिक समस्याओं पर विजय प्राप्त करेंगे. आप और आपका साथी कुछ कोमल पल साझा करेंगे, ये ऐसे पल हैं जो जीवन को विशेष बनाते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग लेमन है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद पर बैठा कोई व्यक्ति बहुत मददगार नहीं होता. आज आपकी सारी चिंताएँ दूर हो जाएँगी. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. इस अवधि में आपको बड़ी मात्रा में धन प्राप्त होगा. रोमांस की संभावनाएँ अब अच्छी हैं. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग हल्का नीला है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि धार्मिक स्थल की यात्रा के संकेत हैं. मन की शांति आपको भविष्य के लिए अच्छी योजना बनाने में सक्षम बनाती है. पेट की बीमारी के कारण आप तनावग्रस्त हो सकते हैं. अपने पेशेवर क्षितिज का विस्तार करने के लिए यह एक बेहतरीन दिन है. आपके रोमांटिक प्रस्ताव पारस्परिक होंगे; शुरुआत में कुछ हिचकिचाहट के बिना नहीं. आपका भाग्यशाली अंक 6 है और आपका भाग्यशाली रंग सुनहरा भूरा है.

यह भी पढ़ें: सितंबर में 3 बड़े ग्रहों का गोचर, 4 राशिवालों पर होगा शुभ प्रभाव, बढ़ेगी सुख-समृद्धि, नए मकान का योग!

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि यद्यपि आपके प्रयासों को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन आपको लाभार्थी काफी कृतघ्न लग रहे हैं. आज आप पर निराशा हावी हो सकती है. हाल ही में हुई परेशानी के बाद, अब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन इसे ज़्यादा न करें. विदेशियों और दूर के तटों पर आपको आकर्षक व्यवसाय के अवसर मिलने का वादा किया गया है. यह रोमांटिक यादें बनाने का समय है. अपने जीवनसाथी के साथ कुछ ख़ास पल बिताएँ. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग सफ़ेद है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि शाम को सामाजिक मेलजोल से कोई महत्वपूर्ण उद्देश्य पूरा होगा. आज आप आशावाद और उत्साह से भरे हुए हैं. पेट में तकलीफ हो सकती है. काम के प्रति आपका रवैया सकारात्मक है, जिससे आपको मनचाहा परिणाम मिलेगा. काम के दौरान आप जिस व्यक्ति की ओर आकर्षित होते हैं, वह भी ऐसा ही महसूस करता है. पहला कदम आपको उठाना है. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग लाल है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि परोपकारी संस्थाओं में आपकी भागीदारी समाज में आपकी स्थिति को मजबूत करती है. दूसरों की मदद करने से आपमें उद्देश्य की गहरी भावना भर जाती है. आपकी शारीरिक फिटनेस अभी चरम पर नहीं है. शेयर बाजार या रियल एस्टेट में निवेश करना इस समय अच्छा हो सकता है. यह आपके लिए अपने साथी के जीवन में बदलाव लाने का मौका है. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग पैरट ग्रीन है.

यह भी पढ़ें: इन 3 चीजों के बिना अधूरी है हरतालिका तीज, व्रत भी हो सकता निष्फल! देखें पूजा सामग्री लिस्ट

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ज़्यादा मिलनसार बनें. आज आप पर निराशा हावी हो सकती है. अपने खाने-पीने का ख़्याल रखें; इस समय आपका पेट बहुत संवेदनशील है. आपके बॉस और आपके बीच मामूली झड़प हो सकती है. बड़े दिन के लिए योजना बनाने का यह अच्छा समय है. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग पीच है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घरेलू सामंजस्य चिंता का कारण है. प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए यह अच्छा दिन है. मानसिक तनाव बढ़ गया है और शारीरिक ऊर्जा कम हो गई है. इस समय आराम से रहें. यह सभी क्षेत्रों में उपलब्धि का दिन है. आप चाहते हैं कि आपका प्रेम जीवन सिर्फ़ शारीरिक संबंधों से बढ़कर हो. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग मैरून है.

यह भी पढ़ें:कब है भाद्रपद की अंतिम एकादशी? इस दिन श्री​हरि बदलते करवट, जानें मुहूर्त, पारण समय

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि स्थानीय अधिकारियों के साथ लंबित काम धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से आगे बढ़ेंगे. परिवार के साथ मिलना-जुलना बहुत खुशी का स्रोत है. सावधानी से चलें, अन्यथा आपको चोट लग सकती है. किसी योग्य कारण के लिए किया गया दान अच्छा परिणाम देगा. आपके रिश्ते में यौन उदासीनता आपके प्रेम जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ है. स्थिति का जायजा लें. आपका भाग्यशाली अंक 11 है और आपका भाग्यशाली रंग लेमन है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x