Ank Jyotish 5 September 2024: आज आर्थिक रूप से मिलेगी अच्छी खबर, खरीदेंगे नई कार, कोई प्राचीन वस्तु बनाएगी अमीर! जानें भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घर में शांति बनाए रखना एक कठिन काम है. एक तेज और प्रतिस्पर्धी दृष्टिकोण आपको पैक से आगे निकलने में सक्षम बनाता है. सावधान रहें! कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है; अतिरिक्त सावधानी बरतें. आपके कार्यस्थल पर कोई बहस हो सकती है, जो आपको बहुत परेशान कर सकती है. अपने साथी को धैर्यपूर्वक सुनें, भले ही आप उनके विचारों से असहमत हों; जीवन एक समझौता है. आपका भाग्यशाली अंक 2 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको उच्च अधिकारी के माध्यम से बहुत कुछ हासिल होगा. दिन के दौरान अनिश्चितता बनी रहेगी. यदि आप सावधान नहीं रहे तो आप कोई कीमती चीज खो सकते हैं. आपको वित्तीय मामलों में अत्यधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है. कोई बहुत ही आकर्षक व्यक्ति नए रिश्ते की शुरुआत करने में अग्रणी भूमिका निभा सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग इंडिगो है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि ऐसा कुछ भी न करें, जिससे भविष्य में बाधा उत्पन्न हो. आज आप पर मिश्रित भावनाओं का प्रभाव रहेगा. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. आप खूब पैसा कमाते हैं, खूब खर्च करते हैं. बुरे दिनों के लिए बचत करने के बारे में सोचें. कुछ झिझक भरे पलों के बाद रोमांस फिर से शुरू हो जाएगा. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

यह भी पढ़ें: हरतालिका तीज कब है, 5 या 6 सितंबर? दूर करें व्रत के दिन का कंफ्यूजन, जानें सही तारीख और मुहूर्त

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकारी आपकी बात को ध्यान से सुनेंगे. आज आप ज्ञान की खोज में लगे रहेंगे और पूरे दिन किताबों से घिरे रहेंगे. चिकित्सा बिलों पर भारी खर्च होने के संकेत हैं; हालाँकि, स्वास्थ्य संबंधी समस्या आपकी नहीं हो सकती है. विदेश से कोई संदेश आर्थिक रूप से अच्छी खबर लेकर आएगा. रात में बाहर घूमना आपके लिए अच्छा रहेगा. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग सफेद है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप जो भी काम करेंगे, उसमें आगे बढ़ेंगे और भाग्य के उतार-चढ़ाव को अपने कदमों में समेट लेंगे. पूरे दिन निर्भरता की भावना व्याप्त रहेगी. अगर आपकी लिस्ट में कार खरीदने का विचार है, तो यह उसके लिए अच्छा समय है. आपकी मानसिक ऊर्जा अपने चरम पर है और आपकी संवाद करने की क्षमता पहले से कहीं बेहतर है. अंतरंग मुद्दों पर आपका साथी और आप एक-दूसरे से सहमत नहीं हैं; ध्यान से सुनने की कोशिश करें. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप बहुत घूमेंगे-फिरेंगे; इस समय निवास स्थान में बदलाव की संभावना है. आज आप कला, साहित्य और संगीत में गहरी रुचि रखते हैं. विरोधियों से सावधान रहें; हो सकता है कि वे ऐसे लोग हों जिन्हें आप बहुत करीबी मानते हों. आपको पेशेवर प्रतिद्वंद्विता का सामना करना पड़ेगा, लेकिन आप इसे अपने हिसाब से ले सकते हैं. आपके खर्चीले तरीके आपके साथी के साथ आपके रिश्ते को नुकसान पहुंचाते हैं. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग रोज़ी ब्राउन है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दूसरे लोग आपकी कीमत पहचानेंगे, भले ही घर के लोग न पहचानें. आज आप ज्ञान की खोज में लगे रहेंगे और पूरे दिन किताबों से घिरे रहेंगे. बहुत पहले खोई हुई कोई चीज़ फिर से सामने आ सकती है. दबाव में शांत रहने की आपकी क्षमता आपके सहकर्मियों को प्रभावित करती है. आपके साथी के साथ कुछ समस्या है; अगर आप खुश रहना चाहते हैं तो सत्ता का खेल खेलना बंद करें. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग सी ग्रीन है.

यह भी पढ़ें: सितंबर में कब लगेगा चंद्र ग्रहण? सूतक काल और ग्रहण समय क्या है? ज्योतिषाचार्य से जानें तारीख

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दूर के संपर्कों से मिलने वाले सहयोग से आप और भी मजबूत बनेंगे. आपकी शानदार जीवनशैली और दिखावटीपन आज आपके साथियों को प्रभावित करेगा. अगर आपको त्वचा संबंधी कोई समस्या है तो किसी अच्छे विशेषज्ञ से सलाह लें. कोई प्राचीन वस्तु आपको अमीर बना सकती है. इस समय रोमांस संतोषजनक अनुभव नहीं है. आपका शुभ अंक 15 है और आपका शुभ रंग कॉफी है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको सलाह दी जाती है कि आप जो भी काम करें, उसमें बहुत धैर्य और दृढ़ संकल्प रखें. आज आप बहुत ही जोश में हैं. ऊर्जा का उच्च स्तर आपको उत्साहित और ऊर्जावान बनाए रखता है. अपने ज्ञान और बुद्धि का उपयोग अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए करें. आप ऐसे रिश्ते में हैं जो आपकी आत्मा के लिए कुछ नहीं करता; यह एक ऐसा समय है जब आप अपने मूल्यों और विश्वासों पर सवाल उठाते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 7 है और आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x