Ank Jyotish 6 September 2024: आप जल्द ही खरीद सकते हैं कोई प्रॉपर्टी, अचानक होगा धन लाभ! जानें अपना आज का भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि घर के मोर्चे पर कलह से बचें. आपकी शानदार जीवनशैली और दिखावटीपन आज आपके साथियों को प्रभावित करेगा. हाल ही में हुई परेशानी के बाद अब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन इसे ज़्यादा न करें. विदेशी निवेश से जुड़ा कोई भी काम सोने में बदल जाएगा. इस समय आपके लिए रोमांस सिर्फ़ इश्कबाज़ी से ज़्यादा कुछ नहीं है. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अगर आप कोई कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं, तो थोड़ी देरी के बाद आपको जीत मिल सकती है. बच्चों से जुड़ी बुरी खबर आपका दिन खराब कर सकती है. नया घर खरीदने के लिए यह एक आदर्श समय है. इस समय आपके लिए सबसे अच्छा निवेश कोयला, सीसा और लोहे के उत्पादों में होगा. किसी व्यक्ति को आदर्श मानने और फिर उससे मोहभंग होने से सावधान रहें. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अप्रत्याशित रूप से कुछ समय पहले खोई हुई चीज़ वापस पा सकते हैं. आप आज ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप परेशान हैं. आप जल्द ही कोई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. अंतर्राष्ट्रीय बाज़ारों में अपने व्यावसायिक संपर्कों को बेहतर बनाएँ. आपका साथी इस समय प्रेरणा का स्रोत है. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग पर्पल है.

यह भी पढ़ें: अखंड सौभाग्य के लिए है हरतालिका तीज, पूजा के समय पढ़ें यह व्रत कथा, पूरी होगी मनोकामना

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपकी रचनात्मकता अब आपके नए दृष्टिकोण में झलकती है. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और दिन का अधिकांश समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत होगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें; व्यायाम की दिनचर्या में शामिल होने का प्रयास करें. यह दिन बैंकरों, बीमा कंपनियों और आपके वित्त से जुड़ी अन्य एजेंसियों से निपटने का है. अपने साथी के नए उद्यम का समर्थन करें. इससे आपको ब्राउनी पॉइंट मिल सकते हैं. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग मैजेंटा है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके कई सार्वजनिक प्रतिद्वंद्वी हो सकते हैं. आज आप अपने सामने आने वाले किसी भी पर्यावरणीय बदलाव के साथ आसानी से तालमेल बिठा लेते हैं. विरोधियों से सावधान रहें; हो सकता है कि वे ऐसे लोग हों जिन्हें आप बहुत करीबी मानते हैं. दूर के स्थानों से धन लाभ की उम्मीद करें. आप अपने नए रिश्ते को लेकर बहुत व्यस्त रहते हैं; इसे अच्छी तरह से पोषित करें, और आप कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो वास्तव में प्रेरणादायक बन सकता है. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग गोल्डन ब्राउन है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि राज्य नौकरशाही सहायक होगी. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल प्रदान करेंगे. आपको पेट संबंधी कुछ परेशानी हो सकती है; खाने-पीने का ध्यान रखें. जनसंपर्क से पर्याप्त लाभ मिलने के संकेत हैं. आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है; उसे खुश रखने के लिए विशेष प्रयास करें. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप हर चीज़ पर पूरी तरह से हावी हैं. इसका पूरा लाभ उठाएँ. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और दिन का अधिकांश समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत होगा. आग या गर्म वस्तुओं को संभालते समय सावधान रहें. सौभाग्य आपके रास्ते में आएगा. किसी औपचारिक अवसर पर आप किसी खास व्यक्ति से मिल सकते हैं. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग केसरिया है.

यह भी पढ़ें: इन 3 चीजों के बिना अधूरी है हरतालिका तीज, व्रत भी हो सकता निष्फल! देखें पूजा सामग्री लिस्ट

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि किसी अधिकारी द्वारा आपको सम्मान और पहचान मिलेगी. आज आपका आकर्षण बढ़ रहा है. इस समय प्रॉपर्टी का लेन-देन सबसे ज़्यादा घाटे का सौदा साबित होगा. सट्टा कारोबार में बड़े मुनाफ़े का वादा किया जाता है. आप खुद को हमेशा सही साथी की तलाश में पाते हैं. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप शाकाहारी बनने के बारे में गंभीरता से विचार करेंगे. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. शाकाहारी भोजन पर विचार करें; आपके स्वास्थ्य को बहुत लाभ होगा. आपके निवेश आपकी उम्मीदों से बढ़कर काम करेंगे. इस समय आपका प्रेम जीवन कुछ हद तक शांत है. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी भूरा है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x