Ank Jyotish 7 September 2024: गणेश चतुर्थी पर मिलेगा धन! दोपहर बाद अंक 7 वालों की लग सकती है लॉटरी, जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अकेले हैं, क्योंकि दोस्त और करीबी रिश्तेदार आपकी मदद करने से इनकार कर रहे हैं. आज आपका आकर्षण बढ़ रहा है. आप जल्द ही कोई संपत्ति खरीद सकते हैं. आपको अपने अच्छे काम के लिए पुरस्कृत किया जाएगा. अपने रिश्ते में अंतरंगता के स्तर को बढ़ाने की इच्छा है. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि साथियों की मान्यता आपको खुशी का एहसास दिलाती है. आज खरीदारी करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ खरीदेंगे. पेट की समस्या परेशानी का कारण बन सकती है. आप अपनी बचत के खत्म होने से चिंतित हैं. आपका साथी आपको प्यार और स्नेह से सराबोर करेगा, प्यार के पंखों में आपको सहलाएगा. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग पीला है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ आपके रिश्ते में सुधार आएगा. आज किसी ऐसे विवाद में न पड़ें, जिससे बचना मुश्किल हो. आपको अपनी आंखों का ख्याल रखने की जरूरत पड़ सकती है. इस समय आप सही निवेश निर्णय लेंगे; बस आत्मविश्वास बनाए रखें. बड़े दिन के लिए योजना बनाने का यह अच्छा समय है. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग डार्क ग्रे है.

यह भी पढ़ें: 16 सितंबर को सूर्य का गोचर, कन्या समेत 4 राशिवालों के आएंगे सुनहरे दिन, मिलेगी उपलब्धि, यश-कीर्ति में वृद्धि!

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपकी ईमानदारी और सरलता आपको आगे ले जाएगी. प्रतिस्पर्धा के बारे में आत्मसंतुष्ट होने का यह समय नहीं है. ऐसा लगता है कि आपको फ्लू होने वाला है. आप थोड़ा उदास और निराश महसूस कर रहे हैं, और इससे व्यापार में नुकसान हो रहा है. आप अपने आप में जीवंत हैं और विपरीत लिंग के लोग आपकी बहुत तलाश करते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन रोमांच और उत्साह से भरा हुआ है. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संवाद लाभदायक साबित हो रहा है. पेट की बीमारी के कारण आप तनावग्रस्त हो सकते हैं. कार्यस्थल पर सहकर्मी आपके लिए जीवन कठिन बना रहे हैं; अपना साहस बनाए रखें! जो हल्की-फुल्की छेड़खानी के रूप में शुरू हुआ था, वह शायद कुछ अधिक सार्थक बन जाए. आपका भाग्यशाली अंक 11 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का ग्रे है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके संगठन के प्रबंधन मंडल में आपके विचारों को गंभीरता से लिया जाएगा. आज अनावश्यक बहस में न पड़ें. आपके प्रतिद्वंद्वी आपको असंतुलित कर सकते हैं. अचानक मिलने वाली अप्रत्याशित धनराशि आपके खातों में घाटे की भरपाई करने में मदद करती है. मुश्किल से मिलने वाली चीज़ों को भुनाने की आपकी चाल काम कर जाती है. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से आपको अपार संतुष्टि मिलेगी. यह प्रतिस्पर्धा के बारे में आत्मसंतुष्ट होने का समय नहीं है. उच्च ऊर्जा स्तर आपको उत्साहित और ऊर्जावान बनाए रखता है. दोपहर में आप किसी जुए के खेल में भाग्यशाली हो सकते हैं. आपके रोमांटिक प्रस्ताव पारस्परिक होंगे; शुरुआत में कुछ हिचकिचाहट के बिना नहीं. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग क्रीम है.

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी किस दिन है? 6 या 7 सितंबर को? जानें गणपति स्थापना का मुहूर्त, क्यों न देखें चंद्रमा

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि राज्य नौकरशाही के साथ लंबित मामले अब सुलझ जाएंगे. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्या हो रहा है और क्यों. आज बिजली के उपकरणों से सावधान रहें. नियमित काम तय समय पर चलते रहेंगे. अप्रत्याशित दिशाओं से प्रशंसा आपके पास आएगी. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग पीला है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि ऐसे विवादों में न उलझें जिनका आपसे कोई लेना-देना नहीं है. आज आप चिंता से ग्रस्त दिख रहे हैं. आज यात्रा करते समय दुर्घटनाओं से सावधान रहें. खर्चे अधिक हैं और रिटर्न अपेक्षा से कम है. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ गहरे या अधिक सार्थक संबंध बनाने का अवसर है जिसे आप लंबे समय से पसंद करते हैं. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

Tags: Astrology, Ganesh Chaturthi, Horoscope



Source link

x