Ank Jyotish 8 August 2024: आज पदोन्नति और उन्नति का दिन, खरीदेंगे नई गाड़ी! कोई अपना दे सकता है धोखा, जानें भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि अदालतों में चल रहा कोई कानूनी विवाद आपके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डालना शुरू कर देता है. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने के लिए संघर्ष करते हैं. इस समय मुकदमेबाजी की आशंका है. आप व्यवसाय को आनंद के साथ जोड़ने में कामयाब होते हैं. दिल के मामले अब सुलझेंगे. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग कॉफी है.

अंक 2 (किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि इस समय आपके पिता की तबीयत खराब हो सकती है. आज टालने योग्य बहस में न पड़ें. संपत्ति की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए यह एक अच्छा समय है. यदि आपको पदोन्नति मिलने वाली है, तो यह बड़ा दिन हो सकता है. आपके साथी और भाई-बहनों के साथ माहौल शांत और दूर-दूर रहने वाला है. आपका भाग्यशाली अंक 11 है और आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है.

अंक 3 (किसी भी महीने की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि अधिकार प्राप्त व्यक्ति आपके करियर की संभावनाओं को बढ़ाते हैं. माँ जैसी किसी व्यक्ति से अप्रत्याशित मदद मिल सकती है. सावधान रहें! कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है; अतिरिक्त सावधानी बरतें. आप थोड़ा उदास और निराश महसूस कर रहे हैं और इससे व्यवसाय प्रभावित हो रहा है. दिन प्यार और हँसी से भरा है और आपको अपने साथी की संगति में भावनात्मक संतुष्टि मिलती है. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग लाल है.

ये भी पढ़ें: कब है हरतालिका तीज? हरियाली तीज से कितनी है अलग, दोनों को एक समझने की न करें गलती

अंक 4 (किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि अपने लंबित प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने के लिए मुश्किल लोगों के साथ मिलकर काम करें. बच्चों से जुड़ी बुरी खबर आपका दिन खराब कर सकती है. आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा चरम पर है, जो आपको सर्वशक्तिमान महसूस करा रही है. आप इस समय सही निवेश निर्णय लेंगे; बस आत्मविश्वास बनाए रखें. यह रोमांस के लिए एक अच्छा दिन है और आपके साथी के साथ आपका रिश्ता कामुकता से भरपूर है. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरा भूरा है.

अंक 5 (किसी भी महीने की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं, वे आपको निराश कर सकते हैं. आज आप पश्चाताप महसूस कर रहे हैं और सुधार करना चाहते हैं. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. आय में उतार-चढ़ाव के दौर में भाग्य आपका साथ देगा. आपके साथी के साथ चीजें तनावपूर्ण हैं; शायद आपको एक-दूसरे से कुछ समय दूर रहने की आवश्यकता है. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 6 (किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि दोस्त और करीबी रिश्तेदार आपकी मदद करने के लिए तैयार हैं. आज आपके परिवार की महिलाओं का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक तकलीफ़ हो सकती है. आज आपको वेतन में वृद्धि मिल सकती है, जिससे आप अच्छा महसूस करेंगे. सेक्स के प्रति आपके रवैये में त्याग की भावना होगी, जो इस समय आपको एक काम से ज़्यादा कुछ नहीं लगेगी. ज़्यादा साहसी बनें. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग आसमानी नीला है.

अंक 7 (किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भविष्य की योजना बनाने के लिए यह एक आदर्श दिन है. बच्चों से जुड़ी बुरी ख़बरें आपका दिन खराब कर सकती हैं. कार या किसी तरह का वाहन खरीदने के लिए यह सही समय है. इस समय आपके दिमाग में पैसे कमाने और अपने करियर को आगे बढ़ाने का विचार सबसे ऊपर है. किसी ऐसे व्यक्ति से अलग होने की संभावना है जिसकी आप परवाह करते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग केसरिया है.

ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर लग रहा है राज पंचक, आपके लिए 5 दिन होंगे शुभ या अशुभ? जानें समय और महत्व

अंक 8 (किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको सलाह दी जाती है कि आप जो भी काम करें, उसमें बहुत धैर्य और दृढ़ संकल्प रखें. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. इस समय मुकदमेबाज़ी सामने आने की आशंका है. विदेशी व्यापार संबंध इतने उत्साहजनक नहीं हैं. आपका किसी प्रियजन के साथ झगड़ा हो सकता है, लेकिन आप जल्दी ही उसे चूमकर सुलझा लेंगे. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का पीला है.

अंक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि इस समय भाई-बहनों के रिश्ते तनावपूर्ण हैं. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. आग या गर्म वस्तुओं को संभालते समय सावधान रहें. दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत आपको कुछ बड़ी सफलताएँ दिलाने में मदद करेगी. आपके साथी के साथ आपके रिश्ते थोड़े उतार-चढ़ाव भरे रहेंगे. आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग सफेद है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x