Ank Jyotish 8 September 2024: आज विरासत में मिलेगी कोई संपत्ति! नुकीली चीजों से दूर रहें, नहीं तो हो सकती है दुर्घटना, जानें भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप सहकर्मियों की प्रशंसा से खुश हैं. आज आप बहुत ही शानदार मूड में हैं. स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन आप बिना थके काम करते रहेंगे. आपको ऐसी जगहों से धन मिल सकता है, जिसकी आपको उम्मीद नहीं थी. अपने साथी पर मज़ाक में भी हुक्म न चलाएँ; चीज़ें पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर हो सकती हैं. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग क्रिमसन है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि शाम को दोस्तों के साथ विवाद से दूर रहें. आपकी माँ के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. आपको फ्लू हो सकता है; सावधान रहें और एहतियात बरतें. वित्तीय स्थिति में सुधार लगभग बिना आपको पता चले ही हो जाएगा. घर में सामंजस्य आपको आंतरिक शांति प्रदान करता है. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग केसरिया है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि बड़े संस्थानों में अधिकारी काफी मददगार हैं. आज आप कला, साहित्य और संगीत में गहरी रुचि रखते हैं. आपके विरोधी परेशानी खड़ी करने की फिराक में हैं. सावधान रहें. आप कर्ज में डूब सकते हैं. ब्लाइंड डेट पर जाना शायद इतना अच्छा विचार न हो. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग सफेद है.

यह भी पढ़ें: कब है भाद्रपद का अंतिम प्रदोष व्रत? शिव पूजा को मिलेगा 2 घंटे समय, जानें तारीख, मुहूर्त

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि परिवार के साथ बाहर घूमने जाना प्यार के बंधन को मजबूत करने का काम करता है. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. आपके विरोधी आपको कठिन समय देंगे. व्यवसाय को आनंद के साथ मिलाना आपके लिए करियर के लिहाज से अच्छा है. आप अपने जीवन में कुछ रोमांच की तलाश कर रहे हैं, संभवतः अपने वर्तमान रिश्ते से बाहर. सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को चोट न पहुँचाएँ. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अपनी रचनात्मक बहुमुखी प्रतिभा को व्यक्त करने के तरीके खोज रहे हैं. आज आप पर मिश्रित भावनाओं का प्रभाव रहेगा. आपको जल्द ही दंत चिकित्सक से मिलने की आवश्यकता होगी. आज आपको कोई संपत्ति विरासत में मिल सकती है. आप उस परीकथा जैसी रोमांस भावना की तलाश में हैं; इस समय आपको लाड़-प्यार की आवश्यकता है. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग मैरून है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप सार्वजनिक जीवन के सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, चाहे वह किसी भी वर्ग का क्यों न हो. आज आपकी रुचि कविता और साहित्यिक समारोहों में रहेगी. संपत्ति के नुकसान की आशंका है. आप अपने लिए निर्धारित लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे. इस अवधि में प्रेम संबंधों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा. आपका शुभ अंक 15 है और आपका शुभ रंग गहरा हरा है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप बहुत मेहनत करेंगे और अंततः सफल होंगे; जरूरी नहीं कि व्यक्तिगत लाभ ही आपकी असाधारण प्रेरणा का कारण हो. आज का दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. आग और नुकीली चीजों से दूर रहें, क्योंकि आज दुर्घटना होने की आशंका है. विदेशी बाजार में पेशेवर संस्थानों से मान्यता आपको अपने सर्कल में बहुत प्रशंसा का पात्र बनाती है. आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर अधिक आकर्षित पाते हैं जिसे आप थोड़े समय से ही जानते हैं. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

यह भी पढ़ें: 16 सितंबर को सूर्य का गोचर, कन्या समेत 4 राशिवालों के आएंगे सुनहरे दिन, मिलेगी उपलब्धि, यश-कीर्ति में वृद्धि!

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि पैसा, पहचान और सफलता सब कुछ आप ही ले सकते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. अंधाधुंध खाने और टीवी देखने के बाद अब वापस अपने आकार में आने का समय है. इस समय प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रस्ताव बहुत मायने नहीं रखते. अपनी उम्मीदें किसी ऐसी चीज़ पर न लगाएँ, जो शायद पूरी न हो. कुछ शुरुआती परेशानियों के बाद रोमांस सहज है. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग कॉफ़ी है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि कोई वंचित व्यक्ति आपके दिल को छू सकता है. बच्चों से जुड़ी बुरी खबर आपका दिन खराब कर सकती है. व्यक्तिगत आकर्षण, दृढ़ संकल्प और भौतिक सफलता की गारंटी है. पदोन्नति या व्यावसायिक सफलता की प्रबल संभावना है. आपका वर्तमान मूड आपके रिश्ते में आमूलचूल परिवर्तन ला सकता है; सावधान रहें. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

Tags: Astrology, Horoscope, Religion



Source link

x