Ank Jyotish 9 October 2024: बुरी खबर से आपका दिन होगा खराब, कोई देगा धोखा, लेकिन विदेश से धन लाभ! जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी महत्वपूर्ण सामुदायिक गतिविधि में शामिल होंगे. बच्चों से जुड़ी बुरी ख़बरें आपका दिन खराब कर सकती हैं. चिकित्सा बिलों पर भारी खर्च होने के संकेत हैं; हालाँकि, स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या शायद आपकी न हो. आप जो पैसा कमाते हैं, वह बिना अतिरिक्त प्रयास के नहीं आएगा. आप बेचैन महसूस करते हैं और बिना किसी कारण के अपने साथी से झगड़ सकते हैं. पहले सोचें. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग नारंगी है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप जीवन में बेहतर चीजें पाना चाहते हैं. दृढ़ रहें, और ये चीजें समय के साथ आपके पास आएंगी. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. अधिकारी अब आपकी सोच के अनुसार अधिक अनुकूल हैं, लेकिन आपको उन्हें पूरी तरह से अपने पक्ष में करने के लिए अभी भी कड़ी मेहनत करनी होगी. आपके साथी के साथ आपका रिश्ता संतोषजनक है, और आप एक-दूसरे से आराम महसूस करते हैं. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग पर्पल है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से आपको जल्द ही पहचान मिलेगी. आज कविता और साहित्यिक समारोहों में आपकी रुचि रहेगी. नया घर खरीदने के लिए यह आदर्श समय है. यदि पदोन्नति होनी है तो इस समय आपको पदोन्नति मिल सकती है. सप्ताहांत में किसी रोमांटिक जगह घूमने की योजना बनाएं. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग पैरट ग्रीन है.

यह भी पढ़ें: कब है दशहरा? किस समय होगा रावण दहन? पंडित जी से जानें सही तारीख, शस्त्र पूजा मुहूर्त और महत्व

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको ‘नहीं’ कहना मुश्किल लगता है, भले ही यह आपको अक्सर मुसीबत में डाल दे. आज आपका आकर्षण बढ़ रहा है. यह वह समय है जब आप कुछ ऐसा हासिल कर सकते हैं जिसकी आपको लंबे समय से चाहत थी. आपकी शारीरिक और आंतरिक शक्ति आपको कुछ पेशेवर चुनौतियों के लिए तैयार करेगी. आपके साथी के साथ रिश्ते तनावपूर्ण हैं; धैर्य रखें. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ब्लू है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकार के पद पर बैठा कोई व्यक्ति आपको परेशानी में डाल रहा है. आज आप कला, साहित्य और संगीत में गहरी रुचि रखते हैं. सावधान रहें! कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है; अतिरिक्त सावधानी बरतें. दूर के स्थानों से होने वाले लाभ घर के नज़दीक होने वाले खर्चों से बेअसर हो जाएंगे. सेक्स के प्रति आपका दृष्टिकोण सकारात्मक और स्वस्थ है; किसी को भी आपको इसके विपरीत न बताने दें. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग मैजेंटा है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप शाकाहार अपनाने के बारे में गंभीरता से विचार करेंगे. बच्चे आज स्कूल से अच्छी खबर लेकर आएंगे. हाल ही में हुई परेशानी के बाद अब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन ज़्यादा न करें. नए व्यावसायिक अवसर आपके सामने आएंगे. आप अपने काम के दौरान नए लोगों से मिलेंगे और जल्द ही आपको अपना जीवनसाथी मिल सकता है. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग बॉटल ग्रीन है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी चुंबकीय शक्ति में वृद्धि होगी. पिछले कुछ दिनों की खराब स्वास्थ्य स्थिति के बाद अब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं. विदेशी संस्थाओं से लाभ मिलने की संभावना है. आपके साथी के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे नहीं चल रहे हैं. चीजों को बेहतर बनाने के लिए समय निकालें. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग लेमन है.

यह भी पढ़ें: शारदीय नवरात्रि में कब करें हवन? जानें विधि, सामग्री, मुहूर्त, मंत्र और महत्व

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि उच्च अधिकारियों के पास लंबित प्रस्ताव आपके पक्ष में स्वीकृत हो सकते हैं. आज खरीदारी करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ खरीदेंगे. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करेंगे; यह समय किसी नए फिटनेस कार्यक्रम को अपनाने का है. विदेशियों और दूर के तटों पर आपको आकर्षक व्यवसाय के अवसर मिलेंगे. अपने साथी के साथ आपके मधुर संबंध और भी अधिक प्रतिबद्ध हो जाएंगे. आपका शुभ अंक 8 है और आपका शुभ रंग लैवेंडर है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि राज्य नौकरशाही सहायक बन रही है. आज सामूहिक गतिविधियों में भागीदारी पर जोर दिया जा रहा है. आपकी वित्तीय स्थिति स्थिर है, जो आपको अपने प्रतिद्वंद्वियों पर विजय पाने के लिए साहस और शक्ति से लैस करती है. आपकी कड़ी मेहनत रंग लाएगी, यह समय बड़े धन लाभ का है. आपके रिश्ते ने अच्छे दिन देखे हैं; इससे पहले कि यह आप पर हावी हो जाए, अपने गुस्से पर काबू पा लें. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग मैजेंटा है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x