Anupama के दोगलेपन पर भड़के फैन्स, शो मेकर्स से लगाई गुहार प्लीज इसे बर्बाद मत करो



Anupama के दोगलेपन पर भड़के फैन्स, शो मेकर्स से लगाई गुहार प्लीज इसे बर्बाद मत करो

सुधांशु पांडे उर्फ वनराज और अल्पना उर्फ बा अब अमेरिका पहुंच गए हैं. वे अनुपमा, तोशु और किंजल के साथ फिर से मिलते हैं. अनु का हाल ही में बा के साथ रीयूनियन हुआ. यह एक इमोशनल मीटिंग साबित हुई जिसे देखकर नेटिजन्स काफी नाराज दिखे क्योंकि पिछले समय में बा और अनुपमा के बीच कुछ अच्छे रिश्ते नहीं रहे हैं. अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपने लिए स्टैंड लेंगी. वह शाह परिवार के लिए नाश्ता बनाने से इंकार कर देगी. वनराज को जवाब देगी और तोषू पर चोरी का आरोप भी लगाएगी.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, हम अनु (रूपाली गांगुली) को शाह परिवार के लिए चाय बनाते हुए देखेंगे. किंजल ऐसा करने की पेशकश करती है लेकिन अनु उसे रोकती है और कहती है कि उसे ऐसा करने दो क्योंकि वह लंबे समय के बाद बा से मिली है. अनु की कुकिंग स्किल की हर कोई तारीफ करता है. अगली सुबह हम देखते हैं कि अनु ऑफिस के लिए निकल रही है. बा उससे पूछती है कि क्या उसने नाश्ता नहीं बनाया है. अनु जवाब देती है कि अगर वह व्यस्त नहीं होती तो नाश्ता बना लेती. वह किंजल (निधि शाह) को उसके लिए नाश्ता बनाने के लिए कहती है.

अनुपमा के दोहरेपन पर नेटिजन्स का रिएक्शन

नेटिजन्स अनु के पर्सनैलिटी से कन्फ्यूज हैं. उन्हें लगता है कि अनु का कैरेक्टर बर्बाद हो रहा है. अनु के जीवन में शाह परिवार वापस आ गया है और लोग अनुपमा-शाह फैमिली ड्रामा से ऊब गए हैं. अनु अपने सभी कामों के बावजूद शाह परिवार की सेवा में लगी हुई है जबकि शो में एक नई अनु का ट्रैक आ गया है. अनु को पहले सर्विस करते और फिर शाह परिवार की बुराई करते देखना उनके लिए पाखंडी जैसा लगता है. वे इसके लिए मेकर्स को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.
 



Source link

x