Anushka Dandekar Shared Some Sweet Treat Pictures On Instagram Going Viral


अनुषा दांडेकर ने स्वीट क्रेविंग को खत्म करने के लिए खाया टेस्टी फूड, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

अनुषा दांडेकर ने हाल ही में टेस्टी स्वीट ट्रीट के मजे लिए.

खाने के बाद कुछ मीठा खाना आपके मील को पूरा कर देता है. वो या फिर फैंसी चॉकलेट हो या घर का बना हलवा, खूब सारे नट्स से बनी कोई भी स्वीट डिश आपकी फूड क्रेविंग को कंपलीट कर देती है. बादाम, काजू, अखरोट, पिस्ता से लेकर हेजलनट कर ये सभी ड्राई फ्रूट्स स्वाद और सेहत का परफेक्ट कॉम्बिनेशन होते हैं. बता दें कि इन नट्स में से एक पिस्ता की दीवानी एक और भी हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर की. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की हैं जिसमें कुछ टेस्टी से स्नैक्स नजर आएं, जो यकीनन मुंह में पानी ले देने वाले थे. उन टेस्टी स्वीट डिश में एक पिस्ता लेमन ड्रिजल, किंग प्रोफिटरोल, पफ पेस्ट्री, एक सिगार रोल और कुछ क्रीम रोल जैसी दिखने वाली चीज थी. इन सभी स्वीट डिश में एक चीज जो कॉमन थी वो था पिस्ता. 

इस गर्मी में अपने मेहमानों के लिए बनाएं स्पेशल वॉटर मेलन लेमोनेड, यहां देखें रेसिपी

उन्होंने इस स्टोरी के साथ कैप्शन दिया, “यह बहुत स्वादिष्ट है! मैंने एक वीडियो बनाया और फिर सब कुछ खा लिया! हाहा यम!” 

sd7n95r8
fb1o1t1g

मीठे में खाना है कुछ अलग तो इस बार बनाएं दूध और ब्रेड से बनने वाली ये टेस्टी डिश

अनुषा की तरह, आप भी अपने चाय के साथ कुछ ऐसा ही टेस्टी खाना चाहते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसी ही मजेदार रेसिपी. जिन्हें आप घर पर बनाकर तैयार कर सकते हैं. 

 

राइस चीज कटलेट 

रात के बचें चावलों को अगर आप फेंक देते हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसी रेसिपी जो बनाने में बेहद आसान और खाने में टेस्टी है. चावल  के साथ मसालों और चीज का मिश्रण इस रोल को और टेस्टी बनाता है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

फ्राइड आलू रेसिपी 

चाय के साथ फ्राईड आलू खाने को मिल जाएं तो फिर क्या ही कहना हैं. झटपट बनकर तैयार होने वाली ये डिश आपकी क्रेविंग को पूरा कर देगी. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

कैसे बनाते हैं ड्राई फ्रूट केक, यहां है आसान रेसिपी | Dry Fruit Cake Recipe

यह भी पढ़ें



Source link

x