Anushka Sharma Cannes 2023 Red Carpet Debut In White Husband Virat Kohli Reacted On PICS


अनुष्का शर्मा का कान 2023 में डेब्यू, एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस ही नहीं पति विराट कोहली भी हार बैठे दिल, किया ये कमेंट

अनुष्का शर्मा के कान्स 2023 में डेब्यू की तस्वीरों पर विराट कोहली का कमेंट

नई दिल्ली:

Cannes 2023: आखिरकार कान 2023 में हमें जिसका इंतजार था वह पल आ ही गया. जी हां, बीते कई दिनों से अनुष्का शर्मा के कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट में डेब्यू करने की चर्चा थी. हालांकि अभी तक कोई तस्वीरें सामने नहीं आई थीं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को ट्रीट देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका खूबसूरत वाइट कान लुक नजर आ रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों पर फैंस ही नहीं पति विराट कोहली ने भी रिएक्शन दिया है. 

यह भी पढ़ें

अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर की गई कान 2023 की एक के बाद एक तस्वीर में वह एक फॉर्म-फिटिंग सफेद म्यान गाउन में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को बेहद खूबसूरत पोज देते हुए देखा जा सकता है.

फैंस भी इन ढेर सारी तस्वीरों वाले इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पति विराट कोहली ने भी ढेर सारी हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर की हैं. 

इसके अलावा कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट से भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अनुष्का वाइट आउटफिट में पोड देती हुई दिख रही हैं. खूबसूरत हेयरस्टाइल सिंपल मेकअप और एक्सेसरीज फैंस का ध्यान खींच रहा है.

qbd0k42c

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा कान रेड कार्पेट पर लॉरियल चेहरे के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन और अदिति राव हैदरी के बाद नजर आई हैं. वहीं कान में पहली बार शामिल होने वाली सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर और ईशा गुप्ता पहले ही रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं.

यह IIFA का समय है, हबीबी!





Source link

x