Anushka Sharma On A Coffee Date With Virat Kohli Wearing A Long Coat Worth 94 Thousand In London See Photo


Anushka Sharma Long Coat Price: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम बी-टाउन के पावर कपल्स की लिस्ट में शुमार है. यही वजह है कि इस स्टार कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल होने लगती हैं. इन दिनों विराट-अनुष्का लंदन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जहां से उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई हैं. इस तस्वीर में दोनों कॉफी डेट एन्जॉय कर रहे हैं. अनुष्का की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

लंदन में कॉफी डेट एंजॉय कर रहे हैं विराट-अनुष्का

अनुष्का शर्मा औऱ विराट कोहली के लंदन ट्रिप की ये तस्वीर उनके एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें दोनों एक कैफे में अपनी कॉफी पीते दिखाई दिए. इस फोटो में अनुष्का एक ऑफ व्हाइट लॉन्ग-लेंथ शर्ट कोट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं विराट डेनिम जैकेट पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ये है अनुष्का के लॉन्ग कोट का प्राइज

वहीं बात करें अनुष्का के लॉन्ग-लेंथ शर्ट कोट की तो उनका ये कोट Isabel Marant का है. जिसमें स्टाइलिश बटन और आगे की तरफ दो पोकेट भी बनी हुई है. एक्ट्रेस ने ये कोट व्हाइट टीशर्ट के साथ कैरी किया हुआ है. उन्होंने अपना ये डेट का ये कूल लुक आंखो पर चश्में, खुले बालों और नो मेकअप के साथ पूरा किया है. वहीं अनुष्का की स्माइल इस फोटो में चार चांद लगा रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का के इस कोट की कीमत 1148 डॉलर यानि 94,600 रुपए है.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अब वो बहुत जल्द फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं. जो दिग्गज क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की लाइफ पर आधारित है.

यह भी पढ़ें-

Himanshi Khurana से Neeru Bajwa तक, लुक्स ही नहीं नेटवर्थ में भी बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं ये पंजाबी एक्ट्रेसेस

 

 

 





Source link

x