Anushka Sharma virat kohli Returns To India with Son Akaay couple reveal newborn son akaay face


Anushka Sharma Virat Kohli: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बेबी का वेलकम किया. कपल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे होने की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी. अनुष्का ने लंदन में बेटे अकाय को जन्म दिया था. जहां विराट कोहली इन दिनों आईपीएल 2024 में बिजी हैं, वहीं अनुष्का कथित तौर पर भारत लौट आई हैं.

अकाय के साथ भारत लौटीं अनुष्का शर्मा

ऐसी अफवाहें थीं कि विराट कोहली और अनुष्का जनवरी में यूके के लिए रवाना हुए थे. दरअसल, बेटे के जन्म के तुरंत बाद विराट कोहली बेटी वामिका के साथ लंदन में नजर आए थे. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर पैप्स को बेटे अकाय का चेहरा दिखा दिया है. साथ ही एक्ट्रेस ने पैपराजी से वादा किया है कि वह जल्दी ही खुद फोटो क्लिक कराने सामने आएंगी, लेकिन तब जब बच्चे उनके साथ नहीं होंगे.


एयरपोर्ट पर दिखाई बेटे की झलक?

पैपराजी के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर बेटे अकाय की झलक दिखाई और जल्द ही उनसे फोटो खिंचवाने का वादा भी किया. वह खुद पोज देंगी लेकिन तब नहीं जब उनके बच्चे आसपास हों. भले ही एक्ट्रेस ने पैप्स को अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें क्लिक करने से मना किया हो, लेकिन अनुष्का शर्मा ने कहा कि जब बच्चे आसपास नहीं होंगे तो वह अपनी फोटोज क्लिक कराएंगी. 

15 फरवरी को कपल ने बेटे अकाय का किया था वेलकम

बता दें कि फरवरी में अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘बहुत सारी खुशियों और प्यार से भरे दिलों के साथ हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में वेलकम किया है.’


अनुष्का शर्मा दिसंबर 2017 में विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. एक्ट्रेस ने साल 2018 में अपनी फिल्म ‘जीरो’ के बाद काम से ब्रेक ले लिया था. इसके बाद कपल ने जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का वेलकम किया था. 

 

यह भी पढ़ें:  KBC 16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन साथ फिर लौट रहे अमिताभ बच्चन, इस तारीख से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन





Source link

x