AP Dhillon Breaks Silence on Firing Outside His Home in Canada | AP Dhillon Home Firing: फायरिंग की घटना के बाद एपी ढिल्लों ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट में लिखा


AP Dhillon Home Firing: पंजाबी सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों के कनाडा के घर पर फायरिंग हुई थी. इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. इसके बाद से फैंस एपी ढिल्लों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. वहीं अब कनाडा में अपने घर पर हुई फायरिंग मामले में अमृतपाल सिंह ढिल्लों उर्फ एपी ढिल्लों ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. सिंगर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को बताया है कि वे सुरक्षित हैं.

घर पर हुई फायरिंग के बाद एपी ढिल्लों ने तोड़ी चुप्पी
घर पर हुई फायरिंग के बाद एपी ढिल्लों ने पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की और लिखा, “मैं सुरक्षित हूं, मेरे लोग भी सुरक्षित हैं. मुझ तक पहुंचने वाले सभी लोगों को धन्यवाद. आपका सपोर्ट ही सब कुछ है. ब्राउन मुंडे हिटमेकर ने मैसेज के लास्ट में लिखा, “सभी को शांति और प्यार.”

AP Dhillon Home Firing: फायरिंग की घटना के बाद एपी ढिल्लों ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट में लिखा- 'मैं सेफ हूं....

सिंगर ने गाना शेयर कर भी सब ठीक होने का दिया था संकेत
वहीं इससे पहले सिंगर ने कनाडा में कथित रूप से अपने घर पर हमले की घटना के बाद ‘जमाने की छोड़कर फ़िक्र, हो जा बेपरवाह… (पंजाबी गाना)… गाना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सबकुछ ठीक होने का संकेत दिया था. इस गाने से वो साफ़तौर पर अपने तमाम फ़ैन्स को बता रहे हैं कि उन्हें लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है.

 


एपी ढिल्लों को दी गई है धमकी
बता दें कि एपी ढिल्लो के कनाड़ा के वैंकूवर स्थित घर पर रविवार (01 अगस्त) को फायरिंग की घटना हुई थी. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा ने कथित तौर पर इस घटना की जिम्मेदारी ली है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मैसेज में दावा किया जा रहा है कि एपी ढिल्लों के दो ठिकानों पर 1 सितंबर की रात को फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. एक हमला सिंगर के विक्टोरिया आइलैंड स्थित घर पर हुआ तो वहीं दूसरा हमला टोरंटो के वुडब्रिज स्थित घर पर हुआ. वहीं गैंग द्वारा ये धमकी भी दी गई है कि पंजाबी सिंगर की सलमान खान संग दोस्ती की वजह से ही ये फायरिंग की गई हैं. मैसजे में एपी ढिल्लों को धमकी दी गई है कि वे सलमान खान से दूर रहे और अपनी हद में रहें वरना उन्हें भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा.

बता दें कि एपी ढिल्लो और सलमान खान की  एक म्यूजिक वीडियो “ओल्ड मनी” हाल ही में जारी हुआ था.  इस वीडियो के कुछ हफ्ते बाद ही सिंगर के घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल कनाड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Bad Newz OTT Release: ओटीटी पर फ्री में कब देख सकेंगे विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’? आ गया बड़ा अपडेट

 





Source link

x