Application process to fill 80 post of professor and assistant professor in JIPMER start from 29 october know details here


JIPMER Recruitment 2024: जवाहर लाल इंस्टीट्यूट ऑफ़ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के 80 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया 29 अक्टूबर से शुरू हो रही है. इच्छुक हुआ पात्र उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर 29 अक्टूबर से कर सकेंगे. 21 नवंबर शाम 4:30 बजे तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे. इसके बाद इंटरव्यू व अन्य प्रक्रिया पूरी होने के बाद चयन कर चयनित होेने वाले अभ्य​र्थियों की सूची जारी की जाएगी.

 

 

पहले 25 अक्टूबर से शुरू होनी थी आवेदन प्रक्रिया

जानकारी के अनुसार जेआईपीएमईआर संस्थान में विभिन्न स्पेशियालिटी, सुपर स्पेशियलिटी में प्रोफेसर व असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए निकाली जा रही भर्ती की आवेदन प्रक्रिया 25 अक्टूबर से शुरू होनी थी. हालांकि तकनीकी दिक्कतों की वजह से आवेदन शुरू करने की तिथि को 29 अक्टूबर कर दिया गया.

 

 

कल 80 पदों के लिए होना है आवेदन

भर्ती अधिसूचना के अनुसार संस्थान में कुल 80 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन लिए जाएंगे. इनमें 26 प्रोफेसर व 35 सहायक प्रोफेसर के पद जेआईपीएमईआर पुडुचेरी में भरे जाएंगे. वहीं, प्रोफेसर के दो व सहायक प्रोफेसर के 17 पद जेआईपीएमईआर कराईकल में भरे जाने हैं.

 

कितना चुकाना होगा आवेदन शुल्क

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ़ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में रिक्त पदों के लिए शुरू होने वाली भर्ती प्रक्रिया के दौरान आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को श्रेणी के अनुसार आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा. अनरिजर्व्ड, ओबीसी व ईडब्ल्यूएस श्रेणी के अभ्यर्थियों को 1500 रुपये जबकि अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के छात्रों को आवेदन के लिए 1200 रुपये का शुल्क जमा कराना होगा. बेंचमार्क विकलांगता वाले व्यक्तियों को किसी भी तरह के आवेदन शुल्क नहीं देना पड़ेगा.

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

x