Arijit Singh UK concert security grabs female fan by neck singer reaction | Arijit Singh के यूके कॉन्सर्ट में सिक्योरिटी ने फीमेल फैन को गले से पकड़कर खींचा, सिंगर बोले


Arijit Singh UK Concert: सिंगर अरिजीत सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके कॉन्सर्ट की खूब धूम रहती है. अब उनके UK कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर अपनी एक फैन के लिए स्टैंड लेते दिख रहे हैं. दरअसल, सिक्योरिटी ने फीमेल फैन को गले से पकड़कर खींचा था. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

फीमेल फैन को गले से पकड़कर खींचा
वीडियो में एक फीमेल फैन अरिजीत सिंह के स्टेज की तरफ बढ़ रही थी. लेकिन सिक्योरिटी ने उसे रोकने की कोशिश की. तो फैन ने कहा कि सिंगर उसे बुला रहे हैं. लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें आगे नहीं जाने दिया और उसका गला पकड़कर रोकने की कोशिश की. अरिजीत सिंह ने ये सब होते हुए देख लिया.

उन्होंने स्टेज से कहा- ये ठीक नहीं है, किसी को गले से पकड़ना. प्लीज सभी लोग बैठ जाइए. मुझे माफ कर दीजिए मैम. काश मैं वहां होता आपको प्रोटेक्ट करने के लिए, लेकिन कर नहीं पाया. प्लीज बैठ जाइए.

जब फैन ने रखा स्टेज पर खाना

अरिजीत सिंह का ये जेस्चर वायरल हो गया है. वहां फैंस ने भी उन्हें चीयर किया. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. बता दें कि इससे पहले भी कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया था कि एक फैन ने स्टेज पर खाना रख दिया था. तो अरिजीत ने वो खाना वहां से हटा दिया और सिक्योरिटी को दे दिया. फिर अरिजीत ने फैन से माफी मांगी और कहा- सॉरी, लेकिन ये मेरा मंदिर है तो आप यहां खाना नहीं रख सकते.

बता दें कि अरिजीत ने लंदन के शो में ब्रिटिश सिंगर Ed Sheeran संग परफॉर्म किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी फोटोज भी शेयर की थी.

ये भी पढ़ें- Stree 2 OTT Release: इस दिन से ओटीटी पर होगा सरकटे का आतंक, रिलीज के साथ है बड़ा ट्विस्ट





Source link

x