Arti Singh Wedding First Photo With Husband Deepak Chauhan Viral


Arti Singh Wedding First Photo: आरती सिंह बनीं दुल्हनिया, दीपक चौहान संग शादी की पहली झलक आई सामने

आरती सिंह की शादी की सामने आई पहली वेडिंग फोटो

नई दिल्ली:

गोविंदा की भांजी आरती सिंह शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. आरती ने दीपक चौहान के साथ शादी रचा ली है. आरती और दीपक की शादी मुंबई के इस्कॉन टेंपल में हुई है. शादी के बाद आरती और दीपक की पहली वेडिंग फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं फैंस न्यूली मैरिड कपल को बधाई देते हुए दिख रहे हैं. लुक की बात करें तो शादी के जोड़े में आरती बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आरती और दीपक ने शादी के बाकी फंक्शन जितनी धूमधाम से किए हैं शादी उतनी ही सादगी से की है. 

यह भी पढ़ें

​​ वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

कौन हैं आरती सिंह के पति दीपक

आरती और दीपक की मुलाकात एक मैचमेकर के जरिए हुई थी. करीब 1 साल तक बात करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. दीपक की बात करें तो उनकी उम्र 38 साल है और वो इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक हैं. इतना ही नहीं दीपक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ब्रांड एंबेसडर भी हैं.

ब्राइड शावर में जमकर की मस्ती

आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने उनके लिए ब्राइड शावर पार्टी होस्ट की थी. जिसमें आरती ने खूब मस्ती की थी. इस पार्टी में आरती के ढेर सारे दोस्त शामिल हुए थे. जिनके साथ उन्होंने ढेर सारा डांस किया था. इस पार्टी में आरती ने ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी.

हल्दी में खूब किया डांस

आरती सिंह के हल्दी फंक्शन की वीडियो खूब वायरल हुई हैं. दूल्हा और दुल्हन दोनों की हल्दी एक साथ हुई थी. आरती ने अपनी हल्दी में येलो और पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही थीं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- सबसे खूबसूरत रंग, हल्दी का रंग, मेरे प्यार का रंग.सपनों के हकीकत में बदलने से इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती.

समंदरकिनारे हुई मेहंदी

आरती सिंह की मेहंदी काफी स्पेशल थी. उन्होंने मेहंदी पर ग्रीन नहीं बल्कि पर्पल कलर का आउटफिट पहना था. खास बात ये है कि आरती की मेहंदी बीच किनारे हुई थी. आरती ने मेहंदी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- असीमित आकाश के नीचे अपने सपनों को जी रही हूं, सपने जो मैंने सालों से देखे हैं! मेरी मेहंदी का दिन, ऐसा लग रहा है अभी भी सपने में ही हूं.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई





Source link

x