Ashram Babita Aka Tridha Choudhary Shared Video In Black Swimsuit On Beach Viral


समंदर किनारे पोज देती दिखीं आश्रम की बबीता, त्रिधा चौधरी के लेटेस्ट वीडियो को देख फैंस ने कर दिया दीपिका पादुकोण कंपेयर

समंदर का मजा लेते हुए त्रिधा चौधरी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

वेब सीरीज आश्रम में बबीता का किरदार निभा कर शोहरत हासिल करने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी के स्टाइल और खूबसूरती के लाखों को कायल हैं. माइक्रोबायोलॉजी की पढ़ाई कर उस करियर को छोड़ एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वाली त्रिधा ने टीवी, फिल्म और फिर वेब सीरीज के जरिए अपनी बड़ी पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. हालिया वीडियो में त्रिधा समंदर किनारे कैमरे के सामने पोज देती  नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें

स्लो मोशन में शेयर किया वीडियो

त्रिधा चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, लिविंग लाइफ इन स्लो मोशन. वीडियो में वह ब्लैक कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं. वह स्लो मोशन में समंदर के नीले पानी में बेहद खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं. पीछे खूबसूरत समंदर और आगे अपनी जुल्फों से खेलती त्रिधा को देख फैंस की दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं.

फैंस ने की दीपिका से तुलना

इस वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और कमेंट कर त्रिधा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ओह माय फायर. दूसरे ने लिखा, लुकिंग गॉर्जियस एज ऑलवेज. वहीं एक फैन ने तो त्रिधा को दीपिका पादुकोण से भी बेहतर बता दिया और उनकी तुलना फिल्म पठान में दीपिका के लुक से कर दी और लिखा, ‘बेटर देन दीपिका’. दीपिका की तरह ही त्रिधा इस वीडियो में समंदर किनारे स्विमसूट में नजर आ रही हैं. 





Source link

x