ATM से पैसे की जगह निकल गया Pizza! दस मिनट में हुआ तैयार, खाने वालों की लगी हुई है भीड़


दुनिया में ऐसे कई देश हैं, जहां ऐसी-ऐसी मशीनें देखने को मिलती हैं, जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल है. खासकर चीन और जापान को तो इन मामलों में बाकी देशों से काफी आगे माना जाता है. यहां आपको ऐसी मशीनें देखने को मिलेंगी, जिसके बाद लगेगा जैसे ये देश आज से सौ साल आगे की दुनिया में जी रहे हैं. हाल ही में भारत में भी एक ऐसी अनोखी मशीन देखने को मिली.

आपने आजतक कई बार एटीएम से पैसे निकाले होंगे. जी हां, एटीएम यानी ऑटोमैटिक टेलर मशीन. सिर्फ कार्ड डालो, अपना पिन डालो और जितना कैश चाहिए, उसकी डिटेल डालकर पैसे निकाल लो. लेकिन क्या आपने ऐसा एटीएम देखा है, जिससे पैसे की जगह पिज्जा निकलता है? विदेशों में ऐसे मशीन आसानी से देखने को मिल जाते हैं लेकिन भारत में ऐसा अनोखा एटीएम चंडीगढ़ में देखने को मिल रहा है.

ऐसे करता है काम
जी हां, हमारे चंडीगढ़ में पिज्जा वाला एटीएम आ गया है. इसमें आपको टोकन डालना होता है और फिर पिज्जा में जैसी आपकी पसंद है, उसको भरना पड़ता है. थोड़ी देर के बाद आपको पैसों की जगह इस एटीएम से पिज्जा मिल जाता है. अनोखा एटीएम चंडीगढ़ में मुंबई से मंगवाया गया है. लोग इस अनोखे एटीएम को जमकर यूज कर रहे हैं. जहां कुछ लोगों को इस पिज्जा का टेस्ट नॉर्मल लग रहा है तो कई इसे बेकार ही बता रहे हैं.

दिखावे के लिए लग रही भीड़
सोशल मीडिया पर इस एटीएम के पिज्जा का रिव्यू किया गया. शख्स ने इसके जरिये अपने लिए पिज्जा ऑर्डर किया. लेकिन शख्स के मुताबिक, इसका टेस्ट कुछ ख़ास नहीं था. जितने पैसे लिए गए, उसके लिहाज से पिज्जा नॉर्मल था. हालांकि, इसके बाद भी मशीन से पिज्जा निकलवा कर खाने के शौक़ीनों की कमी देखने को नहीं मिल रही है. कई लोग सिर्फ मशीन से पिज्जा खाने के लिए यहां आकर ऑर्डर कर रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Chandigarh news, OMG News, Weird news





Source link

x