AUS vs OMN Dream 11 Prediction: इन खिलाड़ियों को करें अपनी फैंटसी टीम में शामिल, हो सकता है बड़ा फायदा


AUS vs OMN Dream 11 Prediction- India TV Hindi

Image Source : GETTY
AUS vs OMN Dream 11 Prediction

AUS vs OMN Dream 11 Prediction: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया की टीम गुरुवार को पहली बार मैदान पर उतरेगी। मिचेल मार्श और उनकी टीम बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में ओमान के खिलाफ खेलते हुए ICC खिताब की हैट्रिक बनाने की उम्मीद करेगी। ओमान पहले भी इस मैदान पर खेल चुका है, जहां उसे नामीबिया के खिलाफ एक रोमांचक मुकाहले में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी पहला मुकाबला खेल रही है, ऐसे में वह शानदार शुरुआत की उम्मीद कर रहे होंगे।

शानदार फॉर्म में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया पूरी ताकत से उतरेगा और ओमान की टीम को बल्ले और गेंद से मात देने की कोशिश करेगा। हालांकि ग्लेन मैक्सवेल की फॉर्म चिंता का विषय है, जिन्होंने आईपीएल के दौरान बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं किया है। केकेआर के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले मिचेल स्टार्क स्टार और सनराइजर्स के लिए खेलने वाले बल्लेबाज ट्रैविस हेड आईपीएल की तरह ही अपनी फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे। दूसरी ओर ओमान के बारे में बात करे तो ओमान को उस समय निराशा का सामना करना पड़ा जब नामीबिया के खिलाफ उन्होंने बोर्ड पर अपने छोटे से स्कोर का शानदार बचाव किया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया को इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से फेवरेट माना जा रहा है। ऐसे में हम आपको को टी20 वर्ल्ड के इस मुकाबले की ड्रीम 11 टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया बनाम ओमान ड्रीम11 टीम में इन्हें दे मौका

  • विकेटकीपर: नसीम खुशी, जोश इंग्लिस
  • बल्लेबाज: खालिद कैल, ट्रैविस हेड, डेविड वॉर्नर
  • ऑलराउंडर: अकीब इलियास, मेहरान खान, मिचेल मार्श
  • गेंदबाज: पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा
  • इन्हें बनाए कप्तान और उपकप्तान: ट्रैविस हेड (कप्तान), मिचेल मार्श (उपकप्तान) 

दोनों टीमों का वर्ल्ड कप स्क्वॉड

ऑस्ट्रेलिया: मिचेल मार्श (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर और एडम जंपा। 

ओमान: आकिब इलियास (कप्तान), जीशान मकसूद, अयान खान, कश्यप प्रजापति, शोएब खान, मोहम्मद नदीम, प्रतीक आठवले, नसीम खुशी, खालिद कैल, मेहरान खान, बिलाल खान, कलीमुल्लाह, फैयाज बट, शकील अहमद, रफीउल्लाह। 

रिजर्व: जतिंदर सिंह, समय श्रीवास्तव, सुफियान महमूद, जय ओडेड्रा। 

मैच का समय: मैच भारतीय समयानुसार सुबह छह बजे शुरू होगा।

यह भी पढ़ें

IPL 2025 से पहले CSK में आर अश्विन की वापसी, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

आईसीसी टी20 रैंकिंग में भयंकर बदलाव, इस खिलाड़ी ने लगाई इतनी लंबी छलांग 





Source link

x