Avantika Malik Wife Of Bollywood Actor Imran Khan Shares Her Dance Video On Instagram  – खुलकर डांस करती दिखीं इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक, वीडियो शेयर कर बोलीं


खुलकर डांस करती दिखीं इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक, वीडियो शेयर कर बोलीं- अब हिम्मत आ गई है 

अवंतिका मलिक का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. अवंतिका के लिए डांस थेरेपी है. हाल ही में अवंतिका ने इंस्टाग्राम पर अपने फ्रीस्टाइल डांस सेशन की एक क्लिप अपलोड की. वीडियो में अवंतिका बेहद सहजता से डांस करती नजर आ रही हैं. इसे उनकी ट्रेनर अरुणिमा डे ने कोरियोग्राफ किया था. अपने इस डांस क्लिप को अवंतिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है. 

यह भी पढ़ें

अवंतिका मलिक लिखती हैं, “मैं बहुत दूर आ गई हूं बेबी हाहाहा. मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि मैं इस तरह डांस करने के लिए आजाद हूं या फिर मुझमे इतनी हिम्मत आ गई है कि बिना घबराए या शर्मिंदा हुए इस वीडियो को पोस्ट कर पा रही हूं. मुझे मजा आ रहा है और यह औसत से बेहतर है, हाहा. यह बहुत ही अच्छा है. साथ ही @arunimadey08 #danceistherapy की शानदार कोरियोग्राफी को न भूलने पर भी बेहद खुशी है”.

बता दें, इमरान खान और अवंतिका मलिक ने 2011 में शादी की थी. वे एक बच्ची के माता-पिता हैं. कथित तौर पर दोनों 2019 में अलग हो गए थे. हालांकि इमरान और अवंतिका दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने अलगाव के बारे में बात नहीं की. इस तरह के ढेरों डांस वीडियोज अवंतिका की प्रोफाइल में आपको देखने को मिल जाएंगे. इस बीच, इमरान खान आखिरी बार 2015 में कट्टी बट्टी में कंगना रनौत के साथ नजर आए थे. 


 

Featured Video Of The Day

चाइनीज मांझे के खिलाफ दिल्ली में एक्शन, 323 बाजारों में पहुंची पुलिस





Source link

x