Azamgarh News: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के ठुमका लगाते ही मचा बवाल, जमकर चले जूते-चप्पल


हाइलाइट्स

आजमगढ़ महोत्सव के आखिर दिन अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगामा जैसे ही अक्षरा सिंह स्टेज पर पहुंची तो भीड़ बेकाबू हो गई और हंगामा शुरू कर दिया

आजमगढ़. आजमगढ़ महोत्सव के आखिरी दिन रविवार की रात को भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह ने जैसे ही अपने गानों पर ठुमका लगाया, वैसे ही हंगामा और बवाल शुरू हो गया. उपद्रवियों ने न केवल हूटिंग शुरू कर दी, बल्कि मंच पर चप्पल-जूता और पानी के बॉटल भी फेंकने लगे. इस दौरान सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों ने लाठी चार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ने का प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मी भी उप्रदवियों के चप्पल जूता का शिकार हो गए. उनके ऊपर भी चप्पल जूता की बारिश शुरू हो गई.

दर्शकों के इस हरकत से नाराज होकर अक्षरा सिंह ने अपनी परफॉरमेंस को बीच में ही रोक महोत्सव से चली गईं. बताते चलें कि आजमगढ़ महोत्सव के आखिरी दिन भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी. इसी बीच अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में कुछ अराजक तत्वों ने स्टेज पर जूता-चप्पल फेंकना शुरू कर दिया और कुर्सियां तोड़ दी. जिसके बाद अक्षरा सिंह को बीच मे ही अपना कार्यक्रम  छोड़ कर जाना पड़ा.

बताया जा रहा है कि बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा। उसके बाद भी बेकाबू भीड़ अक्षरा सिंह को देखने के लिए उमड़ी रही. हालांकि अक्षरा सिंह ने इस हरकत से नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यक्रम छोड़कर वहां से चली गईं. गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगामा हुआ हो. इससे पहले जौनपुर में भी एक कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हुआ था.

FIRST PUBLISHED : September 23, 2024, 06:22 IST



Source link

x