baba siddique bollywood connection friendship with salman khan shah rukh khan and sanjay dutt iftar party


Baba Siddique Connection with Bollywood: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी को पर आज मुंबई में गोलीबारी हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबा को तीन गोलियां लगीं. उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में उन्हें एडमिट कराया गया. हालांकि, बाबा सिद्दीकी को नहीं बचाया जा सका. बाबा सिद्दीकी उन लोगों में से थे जो बॉलीवुड से वेल कनेक्टेड थे.

कैसा था बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड से रिश्ता
बाबा सिद्दीका और बॉलीवुड का रिश्ता बेहद खास था. उनके घर हर साल होने वाली इफ्तार पार्टी की तस्वीरें इस बात की गवाह भी हैं. बाबा सिद्दीकी लगभग हर बड़े बॉलीवुड एक्टर को बुलाते थे और उनमें से ज्यादातर एक्टर इस पार्टी में शिरकत भी करते थे.

इनकी पार्टियों में अक्सर नजर आने वालों में से एक थे सलमान खान. इसके अलावा, संजय दत्त, शाहरुख खान से लेकर बाकी बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर्स भी उनकी पार्टी का हिस्सा बनते थे.


बॉलीवुड से कैसे जुड़ा बाबा का रिश्ता
बाबा सिद्दीकी का रिश्ता बॉलीवुड से कैसे जुड़ा अगर आपके मन में ये सवाल है तो इसका जवाब ये है कि शुरुआती दौर में बाबा की राजनीतिक कर्मभूमि बांद्रा था. ये वही जगह है जहां ज्यादातर फिल्मी हस्तियों के घर हैं. तब वो पॉलिटिकल करियर बना रहे थे. उसी समय उनकी मुलाकात सुनील दत्त से हुई.

इसके बाद, बाबा संजय दत्त के काफी करीब आ गई. दोनों की दोस्ती बढ़ी तो सलमान खान भी उनके दोस्त बन गए क्योंकि सलमान खान संजू बाबा के अच्छे दोस्त थे. जब ये दोस्ती बढ़ी तो इफ्तार पार्टियां शुरू हो गईं. जो इस साल आते-आते कमाल की होती गईं. यहां हर बड़ा स्टार शिरकत करने जरूर पहुंचने लगा.

सलमान खान और बाबा सिद्दीकी की दोस्ती
दोनों की दोस्ती का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सलमान खान ने बाबा सिद्दी की की प्रॉपर्टी किराए पर ले रखी थी. लल्लनटॉप ने हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से लिखा है कि सलमान ने वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर ले रखा है. मकबा हाइट्स के इस डुप्लेक्स के मालिक बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी हैं. बता दें कि बाबा की हत्या की खबर मिलते ही सलमान खान सबसे पहले हॉस्पिटल पहुंचे थे.

सलमान और शाहरुख की दोस्ती कराने में भी बाबा का बड़ा हाथ
बाबा सिद्दीकी ने साल 2013 में हुई इफ्तार पार्टी में सलमान और शाहरुख दोनों को बुलाया था. दोनों को गले लगवाकर सालों पुरानी चली आ रही दुश्मनी को खत्म करवा दिया. इसके बाद से सलमान-शाहरुख बेहद अच्छे दोस्त भी बन चुके हैं. 

और पढ़ें: जब सलमान खान और शाहरुख खान में बढ़ गई थी दुश्मनी, दोस्ती कराने के लिए आगे आए थे Baba Siddique





Source link

x