Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में अब एक और अरेस्‍ट, नया नाम चौंका देगा, जानें पूरी कुंडली


कैथल. मुंबई में 12 अक्‍टूबर को हुए बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने कैथल से एक आरोपी को अरेस्‍ट किया गया है. यह आरोपी केवल 29 साल का है और इसका नाम अमित हिसाम सिंह कुमार बताया गया है. यह इस केस का 11 वां आरोपी है. इससे पहले कैथल के रहने वाले शूटर गुरमेल सिंह (23) को पुलिस ने मुंबई में मौके से अरेस्‍ट किया था. गुरमेल के साथ ही धर्मराज राजेश कश्यप (19) को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस का कहना है कि बाबा सिद्दीकी पर 3 शूटरों ने गोली चलाई थी. इनमें से एक शिवकुमार उर्फ शिवा अभी भी फरार है.

दरअसल मुंबई पुलिस ने छापा मार कार्रवाई करते हुए आरोपियों को अरेस्‍ट किया है. इससे पहले पुलिस ने नवी मुंबई में एक कबाड़ी भगवत सिंह को अरेस्‍ट किया था. ऐसा बताया गया है कि इसने हथियार मुहैया कराए थे; और उसी से वारदात को अंजाम दिया गया. हालांकि कबाड़ी राजस्‍थान का रहने वाला है. पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पूरे मामले में सभी आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई है. इसमें शुभम सोनकर और मोहम्मद जीशान अख्तर फरार बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: आदमी को बहाने से बुलाया, फिर उतरवा दिए सारे कपड़े, 2 महिलाओं ने खेला गंदा खेल, अब खुली गई बात

ये भी पढ़ें: बैंक ने महिला को फोन करके बुलाया, दौड़ी-दौड़ी पहुंची वहां, नजारा देखकर फटी रह गई आंखें

लॉरेंस बिश्‍नोई का गुर्गा है मोहम्मद जीशान अख्तर, उसे दी थी पनाह
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई का नाम सामने आ रहा है. फरार आरोपी मोहम्मद जीशान अख्तर ने इस मर्डर में खास भूमिका निभाई थी. जीशान हरियाणा जेल में 15 महीनों तक बंद रह चुका है. वह हथियारों की सप्‍लाई करने का आरोपी था. यहीं उसकी मुलाकात गुरमेल और अमित से हुई थी. ऐसा बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी मर्डर के 2 महीने पहले अमित और जीशान एक साथ रहते थे. जीशान को कैथल के अमित हिसाम सिंह कुमार ने मदद की थी. अमित हिसाम सिंह कुमार भी बदमाश है, उसने करनाल में किराए पर कमरा लेकर जीशान को दिया था, जिसमें उसने फरारी के दिन काटे थे. अब मुंबई पुलिस ने अमित को अरेस्‍ट दिखाते हुए आरोपी बना लिया है.

Tags: Gangster Lawrence Vishnoi, Gangsters and criminals, Haryana latest news, Haryana police, Kaithal news, Mumbai Crime Branch, Mumbai murder, Mumbai Police Crime Branch, Murder case



Source link

x