Baba Siddique Murder Salman Khan Panvel Farm House galaxy apartment security increased patrolling also increased ANN


Baba Siddique Murder: मुंबई में शनिवार को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. वहीं इस घटना के बाद से हर कोई शॉक्ड है और सलमान खान की सुरक्षा को लेकर भी हर कोई चिंतित है.

सलमान खान दिवंगत एनसीपी नेता के बेहद करीबी थे. वहीं  बाबा सिद्दीकी शूट आउट के बाद सलमान खान की सुरक्षा को लेकर नवी मुंबई  पुलिस भी अलर्ट हो गई है.

सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस की बढ़ाई गई सुरक्षा
बता दें कि पुलिस ने सलमान खान के गैलेक्स अवार्टमेंट सहित उनके पनवेल फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी है. एक्टर का फार्म हाउस नवी मुंबई के पनवेल में है. इस फार्म हाउस पर जाने के लिए एक ही सड़क है  जो गांव के रास्ते से गुजरती है. ऐसे में पुलिस ने स्थानीय गांव वालो से लेकर अपनी इंटेलिजेंस एजेंसियों को सतर्क किया है  कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखे या कोई दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचना दे.

स्थानीय गांव वाले भी पुलिस के इस काम में मदद कर रहे है. दूसरी बड़ी बात ये की एजेंसियों को अलर्ट किया गया है किसी भी तरह के इनपुट पर नजर है ताकि समय पर एक्शन लिया जा सके.

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ी सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस पर सुरक्षा, गश्त भी बढ़ाई गई 

नवी मुम्बई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा के लिए उठाये ये कदम
इन सबके बीच नवी मुम्बई पुलिस ने पुष्टि की है की उन्होंने पनवेल फार्म हाउस की गश्त बढ़ा दी है और अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को भी लगाया गया है जो फार्म हाउस के अंदर और बाहर के भी हिस्से में तैनात रहेंगे. कई जगहों पर नाकाबंदी भी लगाई जा रही है ताकि गाड़ियों की चेकिंग की जा सके. बिश्नोई गैंग इसके पहले भी फार्म हाउस की कई बार रेकी करा चुका है लेकिन फार्म हाउस पर कभी वो कामयाब नही हो पाया बल्कि सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर जरूर फायरिंग हुई है. 

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ी सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस पर सुरक्षा, गश्त भी बढ़ाई गई 

सलमान खान के परिवार ने भी लिया बड़ा फैसला
बता दें कि बाबा सिद्दीकी हत्या के बाद से सलमान खान और उनका परिवार भी सदमे में हैं. वहीं एक्टर की सुरक्षा के लिए सलमान खान की फैमिली ने दोस्तों और फ्रेंड्स से अपील की है कि वे एक्टर से फिलहाल ना मिलें. 

ये भी पढ़ें:बाबा सिद्दिकी की हत्या के बाद Salman Khan की बढ़ी सुरक्षा, एक्टर की फैमिली ने लिया ये फैसला



Source link

x