baba siddique shot dead salman khan to raj kundra shehnaaz gill these bollywood celebs spotted at baba siddique last rights to pay respect


Baba Siddique Funeral: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खास दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी की मौत से पूरी मुंबई दहल गई है. बाबा सिद्दीकी की बीती रात यानि 12 अक्टूबर को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. आज 13 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी को आखिरी विदाई दी जा रही है. उन्हें मुंबई में ही सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. इस दौरान उनके बेटे जीशान रोते-बिलखते हुए नजर आए. 

राजकीय सम्मान के साथ किए जाएंगे सुपुर्द-ए-खाक

बाबा सिद्दीकी को आज यानि 13 अक्टूबर, रविवार रात बड़ा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.  इस मौके पर उनके परिवार के अलावा बॉलीवुड के भी कई बड़े सितारे मौजूद है. हर किसी की आंखें इस दौरान नम नजर आई. वहीं इससे पहले सलमान खान बाबा सिद्दीकी को आखिरी बार देखने के लिए उनके घर पहुंचे थे. एक्टर ने आंखों में आंसू लेकर उन्हें विदाई थी. उनके चेहरे पर दोस्त को खोना का दुख भी साफ नजर आ रहा था. बाबा सिद्दीकी को आखिरी विदाई राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी. जिसकी घोषणा महाराष्ट्र सरकार ने की थी.


कब हुई बाबा सिद्दीकी की मौत ?

बाबा सिद्दीकी ना सिर्फ बॉलीवुड सितारों के खास दोस्त बल्कि एक राजनेता भी थे. ऐसे में उनकी मौत की खबर से पूरे देश में सन्नाटा पसर गया है. दरअसल बाबा सिद्दीकी को 12 अक्टूबर की रात गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया था. ये खबर जैसे ही सलमान खान को पता चली वो अपनी शूटिंग छोड़ सीधे अस्पताल पहुंचे थे. हालांकि तबतक बाबा सिद्दीकी को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया था.


बाबा सिद्दीकी पर दशहरे की रात हुई थी गोलीबारी

बाबा सिद्दीकी पर दशहरे के दिन उस वक्त हमला किया गया जब वो रात को अपने बेटे और विधायक जीशान सिद्दीकी के बांद्रा स्थित कार्यालय से बाहर निकल रहे थे. रात के वक्त हुए इस हमले में उन पर कई राउंड गोलियां चलाई गईं जिनमें से तीन गोली बाबा सिद्दीकी को लगी. एक उनके सीने में लगी. बाबा सिद्दीकी को तुरंत लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. और पुलिस जांच कर रही है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या जिम्मेदारी

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या का जिम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई गैंग को बताया जा रहा है. इसके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी सामने आई है. जिसमें लॉरेंस के गैंग ने इस मर्डर की जिम्मेदारी ली. पोस्ट में लिखा गया कि जो भी सलमान की मदद करेगा और उसका साथ देगा, उसका यही हाल होगा. ऐसे में सलमान खान की सिक्योरिटी को भी बढ़ा दिया गया है.

और पढ़ें: बाबा सिद्दीक़ी को आखिरी बार देखकर सलमान खान की आंखों में आए आंसू, चेहरे पर दिखा दर्द, सामने आईं गामगीन तस्वीरें

 





Source link

x