Baba Siddiqui Murder Salman Khan security increased actor family appeal to not meet him


Salman Khan-Baba Siddiqui Murder: एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. इसके बाद अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं. बांद्रा में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी भी काफी बढ़ा दी गई हैं. वहीं सुपरस्टार की फैमिली ने अब एक्टर की सुरक्षा को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है.

सलमान खान की सिक्योरिटी के लिए परिवार का फैसला
बाबा सिद्दिकी की हत्या के बाद से सलमान खान का परिवार काफी सहम गया है. पूरा परिवार एक्टर की सुरक्षा को लेकर खासा परेशान हैं. वहीं अब सलमान की सिक्योरिटी के लिए एक्टर के परिवार ने बड़ा फैसला लिया है. दरअसल सलमान खान की फैमिली ने अपील की है उनके दोस्त और करीबी फिलहाल उनसे ना मिलें.

बाबा सिद्दिकी की हत्या के बाद से सलमान खान दर्द में हैं
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने बताया कि सलमान खान अपने डियर फ्रेंड बाबा सिद्दीकी को खोने के बाद बहुत टूट गए हैं और बहुत दर्द में हैं. लीलावती अस्पताल से घर लौटने के बाद, अभिनेता सो नहीं पाए थे और लगातार जीशान (बाबा सिद्दीकी के बेटे) और परिवार का हालचाल ले रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्दीकी परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया, “भाई फोन पर अंतिम संस्कार की व्यवस्था और अन्य सभी डिटेल्स की जानकारी ले रहे हैं उन्होंने अगले कुछ दिनों के लिए अपनी सभी मीटिंग्स भी कैंसिल कर दी हैं.”

सलमान खान के बेहद करीबी थे बाबा सिद्दिकी
रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने आगे बताया कि सलमान के करीबी परिवार के सदस्य भी इस नुकसान से बहुत दुखी हैं, अरबाज खान और सोहेल खान दोनों भी बाबा के बहुत करीब थे और उनकी इफ्तार पार्टियों में हमेशा शामिल होते थे. दिवंगत नेता सलमान के लिए सिर्फ एक दोस्त ही नहीं बल्कि लगभग परिवार की तरह थे. जब वे और जीशान अभिनेता से मिलने गैलेक्सी गए तो उनका बहुत प्यार से स्वागत किया गया था. सलमान भी एक सच्चे दोस्त की तरह इस दुखद घटना के बाद परिवार के पास पहुंचे.

ये भी पढ़ें- कैंसर से लड़ रहीं Hina Khan की आंखों में बची सिर्फ एक पलक, फोटो शेयर कर दिखाया हाल

 



Source link

x