Babar Azam video: बाबर आजम के बल्ले से नहीं बन रहे रन, लेकिन एटीट्यूट अभी भी फुल


Babar Azam- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Babar Azam

Babar Azam: बाबर आजम पिछले कुछ समय से बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में भी वह बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। बांग्लादेशी टीम के खिलाफ वह एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके। उनकी खराब फॉर्म का खामियाजा टीम को सीरीज हारकर चुकाना पड़ा। उन्होंने 0, 22, 31 और 11 रनों की पारियां खेली। इससे पहले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए थे और उनकी कप्तानी में पाकिस्तानी टीम पहले राउंड से ही बाहर हो गई थी। उनके बल्ले से रन नहीं बन रहे। टीम कप्तानी में हार रही है। फिर भी बाबर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। 

बाबर ने कंधे से हटाया फैन का हाथ 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम के साथ सेल्फी लेना चाहता है। वह जल्दबाजी में अपना हाथ  बाबर के कंधे पर रख देता, ये उन्हें पसंद नहीं आता है और वह तुरंत फैन का हाथ झटक देते हैं। फैन फिर भी कुछ नहीं कहता है और फिर आराम से बाबर के साथ सेल्फी लेता है। 

फैंस ने बाबर को लगाई लताड़

बाबर के ऐसा व्यवहार रखने पर कई फैंस ने उन्हें कमेंट सेक्शन में लताड़ लगाई है। एक फैन ने लिखा है कि डर गया बंदे से। वहीं दूसरे फैन ने लिखा है कि यह भी एक रीजन है परफॉर्मेंस जीरो होने की। फरहान रामदानी नाम के एक यूजर ने लिखा है कि पाकिस्तान का हीरो है। हा हा। 

पाकिस्तान चैंपियंस कप में खेलने के लिए तैयार

पीसीबी ने अब टीम में सुधार के लिए और नए खिलाड़ियों को मौका देने के लिए 12 से 29 सितंबर पर चैंपियंस वन-डे कप कराने का फैसला किया है, जिसमें पाकिस्तानी टीम के कई सीनियर खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं। बाबर पाकिस्तान चैंपियंस वनडे डे कप 2024 में खेलने के लिए तैयार हैं। उन्हें स्टालियंस की टीम में जगह मिली है और इसकी कप्तानी मोहम्मद हारिस करेंगे। 

ऐसा रहा है बाबर का करियर

बाबर आजम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 54 टेस्ट मैचों में 3962 रन, 117 वनडे मैचों में 5729 रन और 123 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 4145 रन बनाए हैं। 

Latest Cricket News





Source link

x