babita phogat revelation said aamir khan dangal make 2000 crore but my family got only 1 crore


Dangal Box Office Collection: आमिर खान की दंगल में रेसलर महावीर फोगाट की फैमिली की कहानी दिखाई गई. फिल्म में दिखाया गया कि कैसे एक पिता अपनी बेटियों को कुश्ती सिखाता है और उन्हें आगे बढ़ाता है. इस फिल्म में आमिरा खान लीड रोल में थे. वहीं फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम, साक्षी मलिक, अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स थे.

फिल्म को नितेश तिवारी ने बनाया था और इस फिल्म ने रिकॉर्ड ब्रेक कमाई की थी. फिल्म ने तकरीबन 2000 करोड़ कमाए थे. इस फिल्म से फोगाट फैमिली को खूब प्यार और सम्मान मिला था. फिल्म को भी बहुत पसंद किया गया था. लेकिन क्या आपको पता है कि 2000 करोड़ कमाने वाली इस फिल्म में जिसकी कहानी दिखाई गई उस फैमिली को कितना पैसा मिला था? बबीता फोगाट ने खुद इसका खुलासा किया है.

फोगाट फैमिली को मिले थे कितने रुपये?

एक इंटरव्यू में हाल ही में बबीता फोगाट से पूछा गया कि दंगल ने 2000 करोड़ कमाए थे और फोगाट फैमिली को सिर्फ 1 करोड़ मिले थे? तो इस पर बबीता ने हां में सिर हिलाया. बबीता ने कहा कि हमें 1 करोड़ रुपये दिया गया था.

आगे बबीता ने कहा कि मेरे पापा ने एक ही चीज कही थी इन सब चीजों को छोड़ दीजिए, लोगों का प्यार सम्मान चाहिए. लोगों ने प्यार दिया.

ऐसी रही बबीता की जर्नी

बता दें कि बबीता फोगाट का कुश्ती में शानदार करियर रहा है. उन्होंने ने 2010 में कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल और 2014 में गोल्ड मेडल जीता था. 2012 में उन्होंने वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था. 2019 में बबीता फोगाट ने प्रोफेशनल रेस्लिंग से रिटायरमेंट ले लिया और पॉलिटिक्स में एंट्री ली. इसके अलावा वो टीवी रियलिटी शो नच बलिए 9 में नजर आई थीं. उन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस से खूब इंप्रेस किया था. इसके अलावा वो फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के शो Band Baajaa Bride With Sabyasachi 9 में नजर आई थीं. 
 

ये भी पढ़ें- दीवाली पार्टी में शोभिता धुलिपाला के सामने तमन्ना भाटिया भी फेल, सिल्क साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत



Source link

x