Bad Newz Trailer out Vicky Kaushal Triptii Dimri Ammy Virk In cinemas on 19th July


Bad Newz Trailer: अगर आपको रोमांटिक-कॉमेडी फिल्में देखना पसंद है तो तैयार हो जाइए. विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और दो दिन पहले विक्की ने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है. फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर काफी जबरदस्त है जिसमें आपको ढेर सारी कॉमेडी देखने को मिलेगी.

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में कई सितारे अहम किरदार निभाएंगे लेकिन कहानी विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के ईर्द-गिर्द ही घूमती नजर आएगी.

‘बैड न्यूज’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

दो दिन पहले फिल्म बैड न्यूज की रिलीज डेट सामने आई थी. इसके साथ फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज किए गए. धर्मा प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम पेज पर लिखा गया, ‘स्टार्ट रोलिंग ड्रम्स..बैड न्यूज का ट्रेलर आ रहा है.’ जिसे आज यानी 28 जून को रिलीज कर दिया गया है.


फिल्म के चर्चे काफी समय से थे लेकिन अब इसका ट्रेलर देखकर लगता है कि ये फिल्म सुपरहिट होने वाली है. ‘गुड न्यूज’ (2019) की तर्ज पर बनी इस फिल्म को थोड़ा स्वाइप कर दिया गया है. ‘बैड न्यूज’ बनाकर फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है जो ट्रेलर में दिखाया गया. पहले देखें ट्रेलर-

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर इस फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं जो अहम किरदार में नजर आएंगी. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक लड़की दो लड़कों के प्यार में है. जब वो प्रेग्नेंट होती है तो कुछ कॉम्प्लिकेशन के कारण दोनों ही उस बच्चे के बाप बनते हैं.

अब फिल्म किस मोड़ पर जाती है इसके लिए आपको 19 जुलाई को सिनेमाघर तक जाना होगा. ये फिल्म कमाल की होने वाली है जिसमें रोमांस तो भर-भरकर है लेकिन कॉमेडी जबरदस्त होने वाली है. विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी पर्दे पर छाने को पूरी तरह से तैयार है.

यह भी पढ़ें: 36 साल की हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, बोलीं- तीसरी स्टेज पर हूं, मैं सबकुछ करने को तैयार हूं





Source link

x