Bade Miyan Akshay Kumar Took A Dip In Jordan Dead See Was Fully Covered With Mud See Photo


बड़े मियां अक्षय कुमार का विदेश में हुआ ऐसा हाल, गारंटी है PHOTO देख पहचान नहीं पाएंगे

बड़े मियां अक्षय कुमार ने डेड सी में लगाई डुबकी

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार इस वक्त जॉर्डन में अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने थोड़ा टाइम निकाला और चिल करने के लिए अपनी टीम के साथ डेड सी के बीच पर गए. यहां से उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें हर कोई काले रंग में रंगा नजर आ रहा है. तस्वीर देखकर पहचानना मुश्किल है कि इसमें कौन कौन हैं. हालांकि अगर आप फैन हैं तो अक्षय कुमार को आसानी से पहचान सकते हैं. ये तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, वही पुराने घिसे-पिटे मीम से तंग आ चुके हैं ? तो लीजिए पेश है कुछ नया मड मैटीरियल.

यह भी पढ़ें

अक्षय की तस्वीर पर आए मजेदार कमेंट्स

अक्षय कुमार फनी तस्वीर शेयर करें और उसपर मजेदार कमेंट ना आएं ऐसा कैसे हो सकता है ? फैन्स भी बढ़ चढ़ कर आए और एक से एक कमेंट किए. एक फैन ने लिखा, बुरा ना मानो होली है. एक ने लिखा, छोटी गंगा बोल कर नाली में कुदा दिया. एक खिलाड़ी फैन ने लिखा, बस इसमें भी अच्छे लग रहे अक्की सर.  

कब आएगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ?

अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 2024 की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. ये पहली बार होगा जब ये दोनों साथ आ रहे हैं. इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के साथ ‘वॉर’ में काम किया है. अक्षय कुमार के साथ टाइगर की ये कोलैबोरेशन काफी धांसू मानी जा रही है. अभी तक जो भी पोस्टर्स और लुक्स देखने को मिले हैं उनसे तो फिल्म काफी प्रॉमिसिंग लग रही है फिलहाल आगे क्या होगा ये तो समय आने पर ही पता चलेगा.





Source link

x