Badshah Reaction On Dating With Mrunal Thakur Rapper Told The Whole Truth


मृणाल ठाकुर के साथ रिलेशनशिप पर आया बादशाह का रिएक्शन, रैपर ने बताई पूरी सच्चाई

मृणाल ठाकुर के साथ प्रेम संबंधों की खबरों को बादशाह ने किया खारिज

नई दिल्ली:

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ प्रेम संबंधों की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए रैपर बादशाह ने मंगलवार को कहा कि यह सच नहीं हैं. आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह पिछले सप्ताहांत शिल्पा शेट्टी की दीपावली पार्टी में मृणाल ठाकुर का हाथ पकड़े नजर आए थे. इसके बाद से दोनों के बीच रिश्तों की खबरे आने लगी थी. बादशाह (37) ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर इन खबरों की ओर इशारा करते हुए लिखा, ‘‘ प्रिय इंटरनेट, आपको एक बार फिर से निराश करने के लिए खेद है. आप जैसा सोच रहे हैं वैसा नहीं है.”

यह भी पढ़ें

हालांकि, मृणाल ठाकुर (31) ने अभी तक इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं की है. इससे पहले बादशाह ने इस साल अप्रैल में मॉडल ईशा रिखी के साथ शादी की खबरों को भी खारिज किया था. बादशाह की पूर्व पत्नी जैस्मिन मसीह हैं. दोनों की छह साल की एक बेटी है. गौरतलब है कि बादशाह और मृणाल ठाकुर को बीते कुछ वक्त से साथ में कई जगह स्पॉट किया गया है. जिसके बाद से ऐसे चर्चा है कि रैपर और एक्ट्रेस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.  

अब पहली बार इस मुद्दे पर बादशाह ने चुप्पी तोड़ी है. मृणाल ठाकुर और बादशाह एक साथ गाना भी शूट कर चुके हैं. आपको बता दें इन दिनों मृणाल ठाकुर अपनी फिल्म पिपा को लेकर चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. फिल्म पिपा में मृणाल ठाकुर के साथ ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

x