Bageshwar News: गांधी आश्रम में शुरू हुई सेल, रेशम की साड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट


बागेश्वर. वर्तमान में लेटेस्ट फैशन के दौर में भी रेशम की साड़ियों की बात ही अलग है. रेशम साड़ियों को हमेशा से महिलाओं की पहली पसंद माना जाता है. अगर आप भी रेशम की साड़ियां डिस्काउंट पर लेना चाहती हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है. उत्तराखंड के बागेश्वर में रेशम साड़ियों पर 25 प्रतिशत की छूट मिल रही है. महिलाएं उम्दा रेशम की साड़ियां गांधी आश्रम से खरीद सकती हैं. लोकल 18 से बातचीत में गांधी आश्रम के प्रबंधक कमल बघरी ने बताया कि यह ऑफर तीन अक्टूबर से शुरू है और यह 30 जनवरी तक चलेगा. यह छूट सिर्फ रेशम साड़ियों पर ही नहीं बल्कि गांधी आश्रम में मिलने वाले अन्य कपड़ों पर भी लागू है. गांधी आश्रम में रेशम की साड़ियां 3000 रुपये से लेकर 4000 रुपये तक उपलब्ध हैं.

कमल बघरी ने कहा कि रेशम साड़ियों और अन्य कपड़ों पर 25 फीसदी की छूट का ऑफर बागेश्वर स्थित गांधी आश्रम समेत गरुड़, धरमधर, कौसानी, बनलेख, अल्मोड़ा, चनौदा में भी मिलेगा. इसमें थुलमा, गाऊन, जाखट, पंखी, शौल, तौलिया, ऊनी बनियान, कंबल, कुर्ता-पायजामा, टोपी, झोला, मोजा, चादर, रेशम के अन्य कपड़े, तकिया, गद्दा-रजाई पर भी 25 प्रतिशत की छूट मिल रही है. हालांकि गांधी आश्रम में मिलने वाले बेड, सोफा, शैंपू, मेहंदी, तुलसी की चाय, धूप-अगरबत्ती पर छूट नहीं रहेगी.

धरमधर आश्रम में बनते हैं रेशम और खादी के कपड़े
उन्होंने आगे कहा कि रेशम की साड़ी समेत अन्य खादी के कपड़े बागेश्वर में धरमधर आश्रम से बनकर आते हैं. बागेश्वर में आने वाले पर्यटक समेत स्थानीय लोग भी रेशम के उत्पादों और खादी के उत्पादों को खूब पसंद करते हैं. काफी संख्या में लोग गांधी आश्रम में मिलने वाली छूट का इंतजार करते हैं. डिस्काउंट पीरियड में गांधी आश्रम में कपड़ों की अच्छी बिक्री होती है. यदि आपको भी गांधी आश्रम से रेशम की साड़ी और अन्य कपड़ों में छूट प्राप्त करनी है, तो आप ऊपर बताए गए किसी भी सेंटर पर जा सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप प्रबंधक कमल बकरी से उनके मोबाइल नंबर 9458392566 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Bageshwar News, Local18, Uttarakhand news



Source link

x