Bahraich Bhediya Attack: भेड़िए ने बुजुर्ग महिला को गले से पकड़कर चारपाई से नीचे घसीटा, दो दिन में आदमखोर का तीसरा हमला


हाइलाइट्स

बहराइच जिले में पांच भेड़ियों के पकड़े जाने के बाद भी आदमखोर का आतंक जारी है बुधवार रात आदमखोर भेड़िए ने घर में सो रही एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पांच भेड़ियों के पकड़े जाने के बाद भी आदमखोर का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मनगलवार की रात दो अलग-अलग गांवों में मासूम बच्चियों पर हमला करने एक बाद बुधवार रात भेड़िये एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया. भेड़िये ने जिस वक्त हमला किया, वृद्धा घर में सो रही थी. हमले में महिला के गले पर गंभीर चोट आई है. हमले के बाद से इलाके के लोगों में डर का माहौल है.

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िए का हमला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार रात थाना खैरीघाट इलाके के कोरियन पुरवा के टेपरा गांव में करीब दस बजे एक बुजुर्ग महिला पुष्पा देवी पर सोते वक्त भेड़िए ने हमला कर दिया. भेड़िए ने महिला के गले पर वार किया और चारपाई से नीचे खींच ले गया. महिला के चिल्लाने पर उसकी बहू आ गई और भेड़िए को देख कर शोर मचाने लगी. जिसके बाद आस-पास के लोग आए तो भेड़िया भाग गया. घायल महिला को महसी स्वास्थ केंद्र लाया गया, जहां उसका प्राथमिक इलाज कर उसे मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया. भेड़िए ने महिला के गले पर ऐसा वार किया है कि वह अभी बोल नहीं पा रही है.

दो दिन में तीसरा हमला
घायल महिला को उसका दामाद दिनेश इलाज कराने के लिए लाया है और उसने हमे घटना के बारे में बताया कि कैसे भेड़िए ने उसकी सास पर रात में सोते वक्त हमला किया. बता दें कि बीते दो दिनों में आदमखोर भेड़िए का ये तीसरा हमला है. एक दिन पहले आदमखोर भेड़िए ने एक ही रात में दो मासूम बच्चियों पर रात में सोते समय हमला किया था. अब एक बुजुर्ग महिला पर भेड़िए ने हमला कर उनकी जान लेने की कोशिश की. लेकिन जिस तरह से भेड़िया गले पर हमला कर रहा है, ऐसे में अगर महिला चिल्लाती नही तो शायद भेड़िया उसे अपना शिकार बना लेता. फिलहाल किसी तरह से महिला की जान तो बच गई लेकिन अब इलाके के लोगो में ये डर बन गया है कि कहीं आदमखोर भेड़िए का अगला शिकार हमारा परिवार न हो. भेड़िए ने ग्रामीणों की रातों की नींद और दिन का चैन हराम कर रखा है. ग्रामीण अभी भी रात को जाग कर अपने-अपने इलाके में पहरा दे रहे हैं.

FIRST PUBLISHED : September 12, 2024, 07:02 IST



Source link

x