Balaghat News: बालाघाट में बड़ा हादसा, सर्चिंग पर निकले CRPF जवानों की गाड़ी पलटी, 1 की मौत, 4 घायल


बालाघाट. मध्य  प्रदेश के बालाघाट में जिले में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ. दरअसल, सर्चिंग के लिए निकले सीआरपीएफ के जवानों की गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक जवान की मौत हो गई है, तो वहीं 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल जवानों को फिलहाल इलाज के लिए गोंडिया लाया गया है. बताया जा रहा है कि सभी जवान नक्सल प्रभावित मछूरदा चौकी में पदस्थ थे. बिरसा थाना क्षेत्र के गर्राटोला के पास आज सुबह यह हादसा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक जवान एक प्राइवेट बुलेरो गाड़ी में सर्चिंग और एरिया डॉमिनेशन के लिए निकले. इसी दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई और ये दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में एक कॉस्टेबल की मौत हो गई है.

छत्तीसगढ़ के जवान की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब 6.00 बजे बिरसा थाना क्षेत्र से सीआरपीएफ 7 BN डी कंपनी मछुरदा एरिया डामिनेशन के लिए रवाना हुई थी. पाथरी से सुंदरवाही के बीच कुदान गांव के पास प्राइवेट बोलेरो से एक्सीडेंट हुआ है. हादसे में ये जवान घायल हो गए है.
1-एएसआई यदुनंदन पासवान
2- इंस्पेक्टर उमेश
3- एएसआई बिरजू दास
4- आर. राकेश

ये भी पढे़ं: हाथ में सिगरेट, लेडी पुलिस से बहस, खाकी के सामने करते रहे फू-फू, दिग्विजय सिंह के भतीजे ने झाड़ा रौब, FIR दर्ज

सभी जवानों को इलाज के लिए गोंदिया रेफर कर दिया गया है. तो वहीं हादसे में छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के रहने वाले 22 साल के कॉस्टेबल तारकेश्वर टी की मौत हो गई है. जवान के पार्थिक शरीर को सीएचसी बिरसा में फिलहाल सुरक्षित रखा गया है.

Tags: CRPF Operations, Mp news, Road accident



Source link

x