BAN vs SA: बांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी


Jaker Ali- India TV Hindi

Image Source : BANGLADESH CRICKET (X)
Jaker Ali

बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में मिली हार के बाद उनकी टीम पहले ही 0-1 से पीछे हो गई है। सीरीज का अगला मुकाबला चेटोग्राम में खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले बांग्लादेश की टीम के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस मैच से पहले टीम के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने ऐलान किया कि वह इस सीरीज के खत्म होते ही कप्तानी छोड़ देंगे। इसके अलावा टीम अभी भी जीत की राह पर आने की कोशिश कर रही है। इसी बीच टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। यह प्लेयर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल सकेगा। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि जैकर अली हैं।

इस अनकैप्ड प्लेयर को मिला मौका

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज जैकर अली को हुई इंजरी के कारण वह दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल सकेंगे। वह सिर के चोट के कारण बाहर हुए हैं। उनकी जगह पर महिदुल इस्लाम को बुलाया गया है। इस्लाम के अनकैप्ड प्लेयर हैं। बांग्लादेश के फिजियो ने अपने एक बयान में कहा कि जैकर अली को 27 अक्टूबर को अभ्यास में बल्लेबाजी करते समय चोट लग गई थी। वह पहले भी चोटिल हो चुके हैं और अभी भी उनमें लक्षण दिख रहे हैं। उनकी इंजरी को देखते हुए उन्हें रेस्ट दिया गया है। उन्हें पूरी तरह से फिट होने में अभी समय लगेगा। बता दें कि जैकर अली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ ही अपना टेस्ट डेब्यू किया था।

कैसा रहा है इस नए खिलाड़ी का करियर

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले महिदुल इस्लाम के करियर पर एक नजर डालें तो उन्होंने 43 फर्स्ट क्लास मैचों की 66 पारियों में 1934 रन बनाए हैं। जहां उनके नाम तीन शतक और 8 अर्धशतक दर्ज हैं। महिदुल अच्छे फॉर्म के साथ टीम में आए हैं, उन्होंने पिछले सप्ताह सिलहट डिवीजन के खिलाफ 118 रन बनाए थे। जोकि टीम के लिए काफी अच्छा है। इससे पहले बांग्लादेश के सेलेक्टर्स ने तस्कीन अहमद की जगह तेज गेंदबाज खालिद अहमद को भी बुलाया था।

यह भी पढ़ें

अगली टेस्ट सीरीज में टीम को मिलेगा नया कप्तान, हार के बाद इस खिलाड़ी को दी गई ये जिम्मेदारी

IND vs NZ: मुंबई में बचेगी टीम इंडिया की लाज! इतने साल से बना है अजेय किला

Latest Cricket News





Source link

x