BB OTT2 Grand Finale Salman Khan Called Bigg Boss OTT 2 Pooja Bhatt Season The Actress Said I Felt I Won Elvish Yadav Is Winner Of The Season | BB OTT2: सलमान खान ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को बताया Pooja Bhatt का सीजन, एक्ट्रेस बोलीं


BB OTT 2: कई दिनों तक टॉक ऑफ द टाउन रहने के बाद फाइनली ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ का बीते दिन ग्रैंड फिनाले के साथ रैपअप हो गया. इसी के साथ दर्शकों को फाइनली बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 का विनर भी मिल गया. इस सीजन की ट्रॉफी एल्विश यादव ने अपने नाम की है और अभिषेक मल्हान उर्फ ​​फुकरा इंसान फर्स्ट रनर-अप रहे हैं. इन सबके बीच पूजा भट्ट की शो में जर्नी भी काफी यादगार रही है.

पूजा भट्ट रहीं टफ कंटेंडर
सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 का जबरदस्त क्रेज़ रहा और शो शुरू होने के बाद से ही यह ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा था. इसी के साथ इसे ब्लॉकबस्टर सीज़न भी डिक्लेयर किया गया है. इन सबके बीच शो में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में पूजा भट्ट रही हैं. ग्रैंड प्रीमियर नाइट पर शो में पूजा भट्ट के पार्टिसिपेशन पर कई लोगों ने हैरानी जताई थी लेकिन उन्होंने घर के अंदर शानदार गेम खेला. वह शो में अपनी खुद की एक जर्नी से गुजरी और इसमें कोई शक नहीं कि वे एक टफ कंटेंडर थीं.

 


बिग बॉस ओटीटी 2 को सलमान ने कहा पूजा भट्ट का सीजन
वहीं सलमान खान के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को पूजा भट्ट का सीजन कहे जाने पर एक्ट्रेस इमोशनल भी हो गई थीं. पूजा ने कहा, ‘आज मुझे दो सबसे अच्छी तारीफें मिलीं, पहली जब हम सभी कंटेस्टेंट्स, दुर्भाग्य से, अभिषेक फिजिकली हमारे साथ मौजूद नहीं थे. उन्होंने हमें वीडियो दिखाए हमारे परिवारों के और मेरे पिता ने कहा कि उन्हें मुझ पर बहुत गर्व है. जब मैंने सोनी, विक्रम, दीपक की क्लिप देखी तो मैं बहुत भावनाओं से भर गईं.

सलमान से मिली तारीफ के बाद पूजा को लगा वो जीत गईं
जब बिग बॉस ने कहा कि उन्हें मुझ पर गर्व है, तो यह मेरे लिए बहुत बड़ा पल था और जब सलमान ने सच में कहा कि इसे पूजा भट्ट के सीज़न के रूप में जाना जाएगा, तो मुझे लगा जैसे मैं जीत गया कि ये लाइफ भर मेरे साथ रहेगा और मैंने 50 प्लस का झंडा बहुत ऊंचा फहराया है और वह 50 नया 30-40 है. आप इसे जो भी कहना चाहें और यह एक शानदार अनुभव है और मुझे उम्मीद है कि मेरे युग के और भी लोग इस शो का हिस्सा बनेंगे और वे पार्टिसिपेट करेंगे और एंजॉय करेंगे.आइए ईमानदारी के मामले में खेल को आगे बढ़ाएं.

ये भी पढ़ें:-महेश भट्ट ने किया डांस, आलिया भट्ट की मम्मी ने किया विश, बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले पूजा भट्ट के लिए ऐसे रहा खास





Source link

x