Bengaluru: Woman Complains- Rapido Driver Masturbates While Riding Bike, Accused Arrested – बेंगलुरु : महिला ने की शिकायत- Rapido ड्राइवर ने बाइक चलाते हुए किया Masturbation, आरोपी गिरफ्तार


बेंगलुरु : महिला ने की शिकायत- Rapido ड्राइवर ने बाइक चलाते हुए किया Masturbation, आरोपी गिरफ्तार

बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी बाइक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

बेंगलुरु पुलिस ने शनिवार को एक रैपिडो बाइक ड्राइवर को गिरफ्तार किया. यह कार्रवाई एक महिला की शिकायत पर की गई जिसने आरोप लगाया था कि ड्राइवर ने बाइक चलाते समय हस्तमैथुन (Masturbation) किया और गंतव्य पर छोड़ने के बाद उसे व्हाट्सऐप पर परेशान किया. अथिरा पुरूषोत्तमन ने 21 जुलाई को ट्विटर पर अपनी आपबीती साझा की और कहा कि वह टाउन हॉल बेंगलुरु में मणिपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शन में शामिल होने के लिए गई थी. उसने विरोध प्रदर्शन स्थल से घर जाने के लिए रैपिडो ऑटो बुक किया था, लेकिन कई बार कैंसिल होने के बाद उसने ऐप राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म से बाइक बुक करने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें

महिला ने ट्वीट किया है कि, “आश्चर्यजनक रूप से ड्राइवर एक अलग बाइक पर आया. उसने बताया कि रैपिडो बाइक ऐप पर रजिस्टर्ड बाइक सर्विसिंग के लिए गई है. मैंने ऐप के जरिए अपनी बुकिंग कन्फर्म की और बाइक पर सवार हो गई.” 

पुरूषोतमन ने कहा कि वह एक सुनसान इलाके में पहुंच गई जहां आसपास कोई अन्य वाहन नहीं था. इस दौरान ड्राइवर “अनुचित व्यवहार” में लिप्त था और उसे अपनी सुरक्षा का डर था. उन्होंने कहा, “सफर के दौरान हम एक दूरदराज के इलाके में पहुंच गए, जहां आसपास कोई अन्य वाहन नहीं था. हैरानी की बात यह है कि तब ड्राइवर एक हाथ से बाइक चलाने लगा और अनुचित व्यवहार (बाइक चलाते हुए हस्तमैथुन) करने लगा. अपनी सुरक्षा को लेकर दहशत में मैं पूरी घटना के दौरान चुप रही.”

उन्होंने कहा कि अपने घर का स्थान उसे पता चले इससे बचने के लिए उन्होंने अपने वास्तविक गंतव्य से 200 मीटर पहले उतरने का फैसला किया. उन्होंने कहा, “सफर खत्म होने के बाद उसने मुझे व्हाट्सऐप पर लगातार कॉल और मैसेज करना शुरू कर दिया. उत्पीड़न रोकने के लिए मुझे उसका नंबर ब्लॉक करना पड़ा.” पुरूषोतमन ने ड्राइवर के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट भी साझा किया. स्क्रीनशॉट के मुताबिक, ड्राइवर ने चैट में दिल और चुंबन वाले इमोजी का इस्तेमाल किया और “लव यू” भी लिखा.

महिला ने रैपिडो के सेफ्टी मेजर्स पर सवाल उठाया और कहा कि वह व्यक्ति उन्हें कई नंबरों से कॉल करता रहा. उन्होंने ट्वीट किया- “@rapidobikeapp, आप बैकग्राउंड वेरिफिकेशन के लिए क्या उपाय कर रहे हैं? आपके यूजर्स की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए. कृपया सुनिश्चित करें कि आपकी सर्विस के साथ रजिस्टर्ड लोगों पर सुरक्षित यात्रा अनुभव के लिए भरोसा किया जा सके. वह अब भी मुझे अलग-अलग नंबरों से कॉल करता रहता है.” 

बेंगलुरु पुलिस ने 22 जुलाई को इस मामले पर ध्यान दिया. बेंगलुरु सिटी पुलिस के दक्षिण-पूर्व डिवीजन के पुलिस उपायुक्त सीके बाबा ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने “रियल सिको ऑन व्हील्स” को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा, बीसीपी इस तरह की अशोभनीय हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेगी. इलेक्ट्रानिक सिटी पीएस ने एक ऐसे व्यक्ति पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है जो रैपिडो बाइक सवार होने का नाटक कर रहा था. 

बेंगलुरु पुलिस के आधिकारिक हैंडल से भी ट्वीट किया गया, “इलेक्ट्रॉनिक सिटी पीएस में एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.”

Featured Video Of The Day

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने मणिपुर के मुद्दे पर कहा- ऐसा वीडियो शर्मसार करने वाला है





Source link

x