Best offers for customers this Diwali at New Samrat Electronics located at Whirlpool Chowk, Faridabad.


विकास झा/ फरीदाबाद: फरीदाबाद के Whirlpool चौक पर स्थित न्यू सम्राट इलेक्ट्रॉनिक्स में इस दिवाली के मौके पर शानदार ऑफर्स की पेशकश की जा रही है. दुकान के मालिक मंजीत सिंह ने बताया कि उनकी दुकान पर हर उत्पाद पर ऑनलाइन कीमतों से भी कम में उपलब्धता सुनिश्चित की जा रही है. जिससे कश्मीर से कन्याकुमारी तक के ग्राहक यहां पहुंच रहे हैं.

मंजीत सिंह के अनुसार, ग्राहकों को बेहद सस्ती दरों पर उत्पाद मिल रहे हैं. उदाहरण के लिए, 4000 रुपये का कॉफी मेकर केवल 1850 रुपये में, और 8500 रुपये का OTG सिर्फ 4500 रुपये में उपलब्ध है. इसके अलावा, 10 पीस का स्टेनलेस स्टील सेट मात्र 2000 रुपये में और बेडशीट्स 500 रुपये से शुरू हैं. उत्पाद की गुणवत्ता से असंतुष्ट होने पर ग्राहक इन्हें वापस भी कर सकते हैं.

होम डेकोर और गारंटी
दुकान पर विभिन्न होम डेकोर और क्रोकरी आइटम्स भी किफायती दाम पर उपलब्ध हैं. रूस और तुर्की से आयातित कुछ क्रोकरी आइटम भी बेचे जा रहे हैं. दिवाली के अवसर पर लक्ष्मी-गणेश की मूर्तियां आकर्षक कीमतों में मिल रही हैं. सभी उत्पादों पर संतुष्टि गारंटी दी जा रही है.

कोरियर और अतिरिक्त गारंटी
दूर-दराज के ग्राहकों की सुविधा के लिए कोरियर सेवा भी उपलब्ध है, जिससे रास्ते में कोई नुकसान होने पर जिम्मेदारी दुकान की होगी। LG का 55 इंच LED टीवी, 3 साल की गारंटी के साथ 40,600 रुपये में मिल रहा है.

साल भर डिस्काउंट और ग्राहक प्रेम
मंजीत सिंह के अनुसार, उनकी दुकान में साल भर डिस्काउंट्स उपलब्ध रहते हैं, जो देश भर से ग्राहकों को आकर्षित करते हैं

Tags: Faridabad News, Haryana news, Hindi news, Latest hindi news, Local18



Source link

x