Best Telugu Movies Releasing In August 2024 Usha Parinayam Magic Double iSmart


Telugu Movies Releasing In August 2024: सिनेमा की दुनिया में  एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होती हैं. हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, अंग्रेजी, मराठी आदि. कुछ सुपरहिट हो जाती हैं, तो कुछ फ्लॉप हो जाती हैं. पिछले काफी वक्त से सिनेमा में साउथ फिल्मों का जलवा बढ़ा है. उसपर से तेलुगु फिल्में तो खासतौर से हिंदी पट्टी के दर्शक भी जमकर पसंद करते हैं. अगले महीने यानि अगस्त 2024 में भी कई तेलुगु फिल्में एकसाथ रिलीज होने वाली हैं, चलिए उनके बारे में आपको बताते हैं. 

उषा परिणयम
अगर आपको तेलुगु रोमांटिक फिल्में पसंद हैं, तो सिनेमा मॉल में यह फिल्म जरूर देखें. ‘उषा परिणयम’ एक पारिवारिक फिल्म है. इसमें श्री कमल और तन्वी आकांक्षा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी उषा, राक्षस राजा बाणासुर की खूबसूरत बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है. एक सपने में उषा कृष्ण के पोते अनिरुद्ध से मिलती है और उसके साथ वह रोमांटिक हो जाती है, लेकिन यह पता नहीं चल पाता कि यह एक सपना था या कोई असल घटना. वह यह बात चित्रलेखा को बताती है. बाणासुर के मना करने के बावजूद उषा और अनिरुद्ध कई उतार-चढ़ावों के जरिए अपने प्यार के लिए लड़ते रहते हैं. यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है. 

मैजिक
इस अपकममिंग तेलुगु फिल्म मैजिक में सारा अर्जुन, अनमोल कजानी, आकाश श्रीनिवास और सिद्धार्थ तनुकु मुख्य भूमिकाओं में हैं. कहानी की बात करें तो “चार टीनएजर अपने आने वाले कॉलेज फेस्ट के लिए एक गाना कंपोज करने के लिए एक साथ आते हैं. गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित और अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा इसमें म्यूजिक दिया गया है. यह फिल्म 14 अगस्त को रिलीज हो रही है. 


डबल आईस्मार्ट
फिल्म मेकर पुरी जगन्नाथ की ‘डबल आईस्मार्ट’ एक साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म है जो 2019 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आईस्मार्ट शंकर’ का सीक्वल है. इसमें राम पोथिनेनी, संजय दत्त, काव्या थापर, बानी जे और सयाजी शिंदे मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

35 चिन्ना कथा काडू
‘35 चिन्ना कथा काडू’ फिल्म की कहानी एक युवा मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे के पास होने के बाद चुनौतियों का सामना करती है. उसके साथ ऐसी घटनाएं होती हैं, जो परिवार की दृढ़ता और एकता की परीक्षा लेती रहती हैं. यह एक ऐसी पारिवारिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. 

अहो! विक्रमार्क
‘अहो! विक्रमार्क’ अगस्त 2024 में रिलीज होने वाली एक और बड़ी फिल्म है जिसमें देव गिल, प्रवीण तारडे, तेजस्विनी पंडित, चित्रा शुक्ला और पोसानी मुरली कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं. कहानी एक दृढ़ इच्छाशक्ति वाले पुलिस अधिकारी की है जो स्थानीय माफिया के द्वारा प्रताड़ित एक गांव को बचाने के मिशन पर है. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है.


यह भी पढ़ें: Watch: एयरहोस्टेस ने महंगी ड्रेस पर गिरा दिया जूस तो गुस्से से आगबबूला हुईं सारा अली खान, वीडियो वायरल





Source link

x