Bhadohi News: जेल में बंद सपा MLA जाहिद बेग के आलीशान मकान पर ‘बुलडोजर’ का खतरा, तालाब की जमीन पर हुआ है निर्माण


हाइलाइट्स

समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग के मकान पर अब खतरा मंडराने लगा हैउनका मकान जांच में निजी तालाब की जमीन पर बना पाया गया है

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग के मकान पर अब खतरा मंडराने लगा है. उनका मकान जांच में निजी तालाब की जमीन पर बना पाया गया है. जिलाधिकारी ने कहा कि मामला न्यायिक प्रक्रिया में है जो तत्व सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि घर में नौकरानी का शव मिलने के मामले में जाहिद बेग जेल में बंद हैं.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी से विधायक जाहिद बेग नाबालिग नौकरानी की आत्महत्या और उनके आवास से एक दूसरी नाबालिग नौकरानी की बरामदगी के मामले में जेल में बंद है. भदोही शहर के मालिकाना मोहल्ले में सपा विधायक जाहिद बेग का तीन मंजिला आलीशान मकान बना हुआ है. इस मामले में पूर्व में शिकायत हुई थी, यह मकान निजी तालाब की भूमि पर स्थित है. इस मामले में जिलाधिकारी विशाल सिंह ने बताया कि जिस इलाके में सपा विधायक का मकान है. उस क्षेत्र में अभी जमींदारी इवोल्यूशन लागू नहीं है. प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि किसी प्राइवेट व्यक्ति के नाम पर पहले वहां तालाब था, जहां पर अब विधायक का मकान बना हुआ है.

बेदखली की कार्रवाई संभव
जिलाधिकारी ने कहा कि मामला अभी न्यायिक प्रक्रिया में है. न्यायिक प्रक्रिया के उपरांत जो भी तत्व सामने आएंगे उसी के अनुसार कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले में बेदखली की कार्रवाई के उपरांत मकान हटाने की कार्रवाई होती है. न्यायिक प्रक्रिया में इस समय मामला है. जाहिद बेग की तरफ से आपत्ति मांगी गई है. न्यायिक प्रक्रिया में जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार इस प्रकरण में भी कार्रवाई की जाएगी.

FIRST PUBLISHED : September 27, 2024, 09:05 IST



Source link

x