Bhojpuri actor dinesh lal yadav nirahua secretly married with amrapali dubey reveals in front of jagadguru rambhadracharya


Nirahua Secretly Married With Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दोनों ने एकसाथ कई फिल्मों और एल्बम में साथ में काम किया है, जो कि सुपर-डुपर हिट रहे हैं. पर्दे पर दोनों की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते हैं. अब खबर आ रही है कि निरहुआ ने चोरी-छिपे आम्रपाली दुबे के साथ दूसरी शादी रचा ली है और उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है. एक वीडियो भी इस बात का सबूत है. 

निरहुआ ने किया अपनी दूसरी शादी का खुलासा
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की शादी की पोल खुल गई है. इस वीडियो में अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के दिन यह कपल एकसाथ शामिल हुआ था. इस दौरान दोनों जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मिले और बातों-बातों में यह साफ हो गया कि आम्रपाली निरहुआ की ‘अर्धांगिनी’ हैं.

दूसरी शादी पर रामभद्राचार्य से क्या बोले निरहुआ
जब निरहुआ रामभद्राचार्य से मिले तो आम्रपाली उनके पड़ोस में ही बैठी थीं. रामभद्राचार्य ने निरहुआ को कहा, ये इतना बदमाश है. फिर आम्रपाली की तरफ इशारा कर कहा, ये तुम्हारी बहन है? इसपर आम्रपाली मुंह छिपाकर हंसने लगीं.

इसपर निरहुआ ने कहा, वो अब अर्धांगिनी बन गईं हैं. सिस्टर कहां रहीं अब. ऐसा क्यों किया तुमने? गड़बड़ हो गई क्या? ये तो कह रहा है कि अर्धांगिनी बन गईं. इसपर निरहुआ ने आम्रपाली से कहा, झूठ क्यों बोल रही हो बताओ. गुरुजी से झूठ नहीं बोलना चाहिए. 

आम्रपाली भी नहीं छुपा पाईं निरहुआ का सच
इस दौरान आम्रपाली ने उस वक्त फोटो खिंचाने का नाम पर बात को टालने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं सका. मुस्कुराहट में सच सामने आ ही गया. भले ही आम्रपाली ने निरहुआ की इस बात का कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने इससे इनकार भी नहीं किया.

यह भी पढ़ें: कोई 12वीं तो कोई सिर्फ 10वीं पास, जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं आपके फेवरेट भोजपुरी सितारे



Source link

x